नवाज़ुद्दीन : मैं जनता के लिए अपने लिए फिल्में बनाता हूँ

1 min


मोतीचूर चकनाचूर :

दबंग 3, बाला, गुड न्यूज़ ( अक्षय कुमार ), पति पत्नी और वोह जैसी बड़ी फिल्मों के बीच नवाज़ुद्दीन लेकर आ रहे हैं अपनी अगली फिल्म जिसका नाम है ” मोतीचूर चकनाचूर “.

Motichoor Chaknachoor

काफी बेहतरीन एक्टर्स भी नज़र आ रहे हैं इस फिल्म में और उम्मीद की जा सकती है कि यह फिल्म सिर्फ हंसाएगी नहीं बल्कि एक अच्छे अभिनय के साथ जनता को रुला भी सकती है. फिल्म में नवाज़ के साथ सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी.

Motichoor Chaknachoor

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में नवाज़ से पुछा गया कि फिल्में कैसे चुनते हैं और जो भी आप करते हो वो बेहतरीन (हिट) हो जाता है. नवाज़ुद्दीन ने जवाब दिया कि ” मैं फिल्में लोगों के लिए नहीं बनाता हूँ . मैं अपने लिए फिल्में करता हूँ. मुझे हर बार एक नए किरदार को पूरी तरह जीना पसंद है. मैं एक्टिंग में अपने लिए आया हूँ, न कि लोगों के लिए. मेरी बहुत सी फिल्में ज्यादा नहीं चली मतलब बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हुई हैं, लेकिन मैंने वो फिल्में यह सोचकर नहीं की थी कि यह जनता को कितनी पसंद आएंगी, बल्कि मुझे उन फिल्मों के किरदार पसंद आये इसलिए मैंने उन्हें किया है. मैं एक्टर हूँ और मैं बस अपना काम करता हूँ.नव्ज़ू ”

मोतीचूर चकनाचूर फिल्म का निर्देशन ” देबमित्रा बिसवाल ” ने किया है. फिल्म में नवाज़ुद्दीन के साथ अथिया शेट्टी भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म एक 36 साल के आदमी की कहानी है जो एक सुन्दर पत्नी की तलाश कर रहा है.15 नवम्बर, 2019 को यह फिल्म सभी सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Amit Rao

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये