धोखाधड़ी और मानहानि के आरोप में पत्नी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नोटिस, कही ये बातें..

1 min


Nawazuddin Siddiqui Notice

पत्नी आलिया को नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मिला नोटिस, आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

मई के महीने में आलिया सिद्दीकी ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से डिवोर्स मांगा और अभिनेता को नोटिस भी भेजा गया। लेकिन एक्टर ने सभी आरोपों पर अब तक चुप्पी साध रखी थी पर अब चुप्पी तोड़ते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नोटिस उनकी पत्नी को भेजा गया है।

धोखाधड़ी और मानहानि के लगाए आरोप

नवाजुद्दीन ने अपने इस नोटिस में अपनी पत्नी पर धोखाधड़ी और मानहानि के आरोप लगाए हैं। साथ ही आलिया द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज भी किया है। नोटिस में बताया गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया को ‘dissolution of marriage’ के लिए 15 दिनों के निर्धारित समय में ही जवाब दे दिया था। लेकिन आलिया ने हमेशा यही बात कही कि उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है।

नवाजुद्दीन बच्चों का उठा रहे हैं खर्च

आलिया सिद्दीकी ने ये भी आरोप लगाया था कि उन्हें बच्चों के लिए मासिक भत्ता भी नहीं मिल रहा है। इन आरोपों को भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नोटिस में खारिज किया गया है। बताया गया है कि नवाजुद्दीन अपने बच्चों के खर्च, उनकी पढ़ाई का पैसा देते हैं। ईएमआई का भुगतान भी उनकी तरफ से ही किया जा रहा है।

बीते महीने ही सामने आया था पूरा विवाद

आपको बता दें कि ये पूरा मामला पिछले महीने ही सामने आया था जब आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन पर गंभीर आरोप लगाए थे और डिवोर्स फाइल किया था। कहा गया था कि दोनों के बीच शादी के बाद से ही कुछ ठीक नहीं था लेकिन वो अकेली हर चीज़ निभा रही थीं। वहीं इस वक्त नवाजुद्दीन मुंबई से दूर अपने पैतृक गांव यूपी के बुढ़ाना में हैं। वहां वो अपने परिवार के साथ समय गुज़ार रहे हैं। उनकी मां की तबीयत खराब थी इसीलिए लॉकडाऊन में स्पेशल परमिशन के बाद वो सड़क के रास्ते बुढ़ाना पहुंचे थे। हाल ही में उनकी खेतों में काम करते हुए वीडियो भी सामने आई थी।

और पढ़ेंः एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने सांवले रंग को लेकर बचपन के अनुभव किए शेयर..

SHARE