भारतीय फ़िटनेस कल्चर को प्रभावित करनेवाले एनर्जिया लाइफ़स्टाइल्स के ब्रांड नीड को साल 2019 के एमर्जिंग ब्रांड ऑफ़ द ईयर से नवाज़ा गया

1 min


एमर्जिंग ब्रांड ऑफ़ द ईयर

हाल ही में मुम्बई को इस साल के प्रतिष्ठित इंटरनैशनल हेल्थ, स्पोर्ट्स और फ़िटनेस फ़ेस्टिवल (IHFF) का मेज़बान बनने का मौका मिला. इस तीन दिवसीय कार्यक्रम के दौरान क्रंच की पहल पर आयोजित इंटरनैशनल फ़िटनेस ऐंड हेल्थ सुपरस्टार्स अवॉर्ड्स में एनर्जिया लाइफ़स्टाइल्स एलएलपी के नीड ब्रांड को साल 2019 के एमर्जिंग ब्रांड के अवॉर्ड से नवाज़ा गया.

एक भव्य समारोह में एनर्जिया लाइफ़स्टाइल्स एलएलपी की निदेशक संगीत अहिर को सम्मानित किया गया. इस मौके पर अंतर्राष्‍ट्रीय स्तर पर ख़याति प्राप्त फ़िटनेस एक्सपर्ट व आंत्रप्योनोर सरगी कॉन्स्टान्स और एनर्जिया लाइफ़स्टाइल्स एलएलपी के सह-निदेशक कृष अहिर भी मौजूद थे. इस कार्यक्रम के दौरान एनर्जिया लाइफ़स्टाइल्स के मास हासिल करने संबंधी नवीनतम उत्पाद नीड प्योर मास गेनर को भी लॉन्च किया गया.

इसकी संकल्पना और इसे डिज़ाइन मां-बेटे की जोड़ी संगीता और कृष अहिर ने की है. एनेर्जिया लाइफ़स्टाइल्स एलएलपी की शुरुआत  2008 में की गयी थी. इसकी ख़ासियत है कि वैश्विक रूप से फ़िटनेस के जानकार के रूप में विख्यात सरगी कॉन्स्टान्स के बहुमूल्य अनुभवों को भी इसमें शामिल किया गया है. ग़ौरतलब है कि इस दौरान फ़िटनेस सप्लीमेंट के तौर पर इसकी लोकप्रियता में काफ़ी इज़ाफ़ा हुआ है और यह ब्रांड देशभर में कसरत-प्रेमियों की पहली पसंद बन गया है.

मुम्बई के सोशल सर्किट में एक जाना-माना चेहरा होने के अलावा संगीता अहिर की पहचान बॉलीवुड की जानी-मानी प्रोड्यूसर, फ़िटनेस को लेकर सजग व लोगों के उत्थान के लिए सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेनेवाली शख़्स के तौर पर भी होती है. हमेशा से ही कसरत करने की वकालत करती रहीं संगीत अहिर संतुलित जीवनशैली के लिए स्वास्थ्यकारी तरीके अपनाने की पक्षधर रहीं हैं. कृष अहिर को उम्मीद है कि एनर्जिया के माध्यम से वे अधिक से अधिक लोगों तक स्वास्थ्यकारी जीवनशैली के लाभ को साझा करने और देशभर में स्वास्थ्य संबंधी क्रांति लाने में कामयाब साबित होंगे. अंतर्राष्‍ट्रीय फ़िटनेस आइकन और इंफ़्ल्यूएंसर सेरगी कॉन्सटान्स भी इस विजन से इत्तेफ़ाक रखते हैं, जो  एनर्जिया लाइफ़स्टाइल के पार्टनर भी हैं और इस ब्रांड का सार्वजनिक चेहरा भी हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये