बॉलीवुड सिंगर्स की फीस पर नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा, कहा- नहीं मिलते गाने के पैसे

1 min


बॉलीवुड सिंगर्स की फीस

नेहा कक्कड़ ने बताया, बॉलीवुड उन्हें गाने के पैसे नहीं देता

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं, कभी अपने अफेयर को लेकर तो कभी अपनी शादी को लेकर। वहीं, एक बार फिर से वो चर्चा में आ गई हैं। लेकिन इस बार अपनी शादी या अफेयर की वजह से नहीं, बल्कि अपने एक बयान की वजह से। दरअसल, हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। नेहा ने बॉलीवड सिंगर्स की फीस को लेकर एक खुलासा किया है। नेहा का कहना है कि बॉलीवुड में उन्हें गाने के पैसे नहीं मिलते हैं।

लाइव कॉन्सर्ट्स से मिलते हैं पैसे

बॉलीवुड सिंगर्स की फीस को लेकर नेहा कक्कड़ का कहना है कि बॉलीवुड हमें गाने के लिए पैसे नहीं देता है। उनका मानना है कि अगर हमारा कोई गाना सुपरहिट हो रहा है, तो हम शोज से पैसे कमा लेगें। नेहा ने कहा, मैं लाइव कॉन्सर्ट्स के जरिए अच्छा कमा लेती हूं, लेकिन बॉलीवुड से मुझे कोई खास पैसे नहीं मिलते हैं।

लाइव शोज के लिए बड़ी डिमांड करते हैं सिंगर्स

अब नेहा के इस दावे में कितनी सच्चाई है, ये तो वो ही जानें। लेकिन इस बात को भी हम नज़रअदाज़ नहीं कर सकते कि शोज और लाइव परफॉर्मेंस में सिंगर्स काफी बढ़ चढ़कर पैसे की डिमांड करते हैं। तो ये बात भी साफ है कि इसके जरिए उनकी अच्छी खासी कमाई होती है।

आदित्य संग शादी को लेकर चर्चा में रहीं नेहा

बहरहाल, ये तो सभी जानते हैं कि पिछले कुछ समय पहले नेहा कक्कड़, आदित्य नारायण संग अपनी शादी को लेकर चर्चा में छाई थीं। लेकिन उनकी शादी की खबर महज़ एक नाटक था जो कि उनके शो कि टीआरपी बढ़ाने के लिए किया जा रहा था। नेहा और आदित्य के शादी के इस ड्रामे की वजह से शो काफी समय तक सुर्खियों में छाया रहा और शो की टीआरपी में भी बढ़ोत्तरी हुई थी।

ये भी पढ़ेंBollywood Remix Songs : कभी पास तो कभी फेल हुए ये रीमिक्स गाने, इन गानों में से आपका सबसे फेवरेट कौन?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये