सुष्मिता सेन के भाई और भाभी राजीव और चारू असोपा के बीच नहीं है कुछ ठीक, चारू ने हटाया पति का सरनेम

1 min


Rajeev and Charu Asopa

राजीव और चारू असोपा के रिश्ते में दरार की आई ख़बरें

बॉलीवुड स्टार सुष्मिता सेन इन दिनों आर्या वेब सीरीज़ में नज़र आई हैं लिहाज़ा वो सुर्खियों में बनीं हुई हैं लेकिन एक और वजह है उनके चर्चाओं में आने की। कहा जा रहा है कि उनके भाई और भाभी यानि राजीव और चारू असोपा के बीच कुछ ठीक नहीं है। और दोनों के रिश्ते में खटास की ख़बरें सामने आ रही हैं।

जैसे ही ये खबरें आई तो इस न्यूज़ को वायरल होते भी देर ना लगी। लेकिन दोनों के रिश्ते को लेकर ऐसा कहा क्यों जा रहा है चलिए वो भी आपको बता देते हैं।

चारू असोपा ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से हटाया पति का सरनेम

कहा जा रहा है कि चारू असोपा ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने नाम के साथ लगा पति का सरनेम हटा दिया है। जिसके बाद ही ये सब कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है। बल्कि एक बार पहले भी दोनों के रिश्ते में अनबन की ख़बरें सामने आई थीं। जहां चारू ने पति के सरनेम को हटाया तो वहीं राजीव ने चारू असोपा को हर जगह से ब्लॉक कर दिया है।

अलग रह रहे हैं दोनों

Rajeev and Charu Asopa

साथ ही ये ख़बरें भी आ रही हैं कि राजीव और चारू असोपा दोनों अलग अलग रह रहे हैं। 29 मई को राजीव सेन दिल्ली आ गए थे और तभी से वो वहीं हैं। तब से दोनों के बीच किसी तरह की कोई बात भी नहीं हो रही है। चारू ना तो उनके फोन कॉल्स का जवाब दे रही हैं और ना ही मैसेज का।

हॉट फोटोज़ से मचाई थी सनसनी

कुछ समय पहले चारू असोपा ने पति राजीव सेन के साथ कुछ हॉट व रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके चलते कपल को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों का रिश्ता बुरे दौर से गुज़र रहा है। आपको बता दें कि दोनों की शादी बीते साल ही जून महीने में हुई थी लेकिन एक साल के भीतर ही दोनों के बीच अनबन की ख़बरें आ रही हैं।

और पढ़ेंः हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर को दिया खूबसूरत सरप्राइज़, एक्ट्रेस नताशा ने कहा- ‘तुम हमेशा मेरे रहोगे’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये