अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के जीवन पर फिल्म बनाने वाले हैं निखिल द्विवेदी ?

1 min


ममता कुलकर्णी पर फिल्म

प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ममता कुलकर्णी के जीवन पर फिल्म बनाएंगे

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस ममता कुलकर्णी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं। भले ही ममता कुलकर्णी फिल्म इंडस्ट्री छोड़ चुकी हों, लेकिन उसके बावजूद वो अपनी पर्सनल लाइफ में होने वाली कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहीं। वहीं, ममता कुलकर्णी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। खबर है कि ममता कुलकर्णी के जीवन पर फिल्म बनाए जाने की प्लानिंग की जा रही है। खबरों के मुताबिक, ‘दबंग 3’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ममता कुलकर्णी के जीवन पर फिल्म बनाने वाले हैं।

जल्द होगा ऑफिशियल अनाउंसमेंट

बताया जा रहा है कि निखिल द्विवेदी ने बिलाल सिद्दीकी की किताब ‘द स्टारड्सट अफेयर’ के राइट्स हासिल कर लिए हैं। आपको बता दें कि ये किताब ममता कुलकर्णी की जिंदगी पर ही आधारित है। गौरतलब है कि ममता अपनी लाइफ में दाउद इब्राहिम के साथ कथित रिलेशनशिप से लेकर सन्यास लेने तक हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रही हैं और खबरों में छाई रहीं। खबर है कि जल्द ही फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो सकता है। फिल्म में ममता कुलकर्णी की भूमिका कौन ऐक्ट्रेस निभाएगी, अभी तक ये फाइनल नहीं हुआ है। फिल्म के प्रोड्यूसर जल्ही ही इसके लिए ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने वाले हैं।

गौरतलब है कि कुछ साल पहले 2 हजार करोड़ रुपयों की ड्रग्स के मामले में कोर्ट ने ममता कुलकर्णी और उनके पति विकी गोस्वामी को अपराधी घोषित किया था। लेकिन, उस दौरान ममता ने अपने बयान में कहा था, कि वो किसी भी गैर-कानूनी काम में संलिप्त नहीं हैं बल्कि अमेरिका की ड्रग इन्फोर्मेंट एजेंसी और ठाणे पुलिस उन्हें फंसा रही है। आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी अपने करियर में ‘बाजी’, ‘सबसे बड़ा खिलाड़ी’, ‘करण अर्जुन’, ‘चाइना गेट’, ‘वक्त हमारा है’, ‘तिरंगा’ और ‘क्रांतिवीर’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- सिंगर बी प्राक बने पिता, शेयर किया इमोशनल मैसेज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये