नोरा फतेही ने ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में बनवाई ढाई लाख रुपए की हेयर स्टाइल

1 min


नोरा फतेही की ढाई लाख रुपए की हेयर स्टाइल

नोरा फतेही इन दिनों अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए सुर्खियों में छाई हुईं हैं. फिल्म रिलीज हो गई है औऱ फिल्म में नोरा फतेही के डांस की काफी तारीफ हो रही है. दर्शकों का कहना है कि नोरा ने फिल्म में जान डाल दी है. अपने डांस के अलावा नोरा एक और वजह से चर्चा में हैं. वो है फिल्म में उनकी महंगी हेयर स्टाइल. दरअसल, फिल्म के गानों में नोरा ने जो हेयर स्टाइल किया है उसकी कीमत ढाई लाख रुपए बताई जा रही है.

एक बातचीत में नोरा ने बताया कि, जब मैं फिल्म की शूटिंग दुबई में कर रही थी, तब मैंने फिल्म के लिए पोनीटेल बनवाई थी. मैं और हेयर और मेकअप एक्सपर्ट मार्सेलो एक मैन्युफैक्चरर से मिले, जिसने मेरे हिसाब से पोनीटेल बनाई. हम चाहते थे कि श्रद्धा कपूर के साथ डांस करने के दौरान मेरी पोनीटेल लंबी और मोटी हो. बता दें कि नोरा की पोनीटेल बनाने के लिए 500 ग्राम से ज्यादा बालों का इस्तेमाल किया गया.

इस बारे में नोरा ने आगे बताया कि, डांस करते समय ये बहुत भारी लग रहा था. हालांकि मैंने कर दिखाया क्योंकि मुझे लगा कि इससे गाने के सीन और अच्छे से दिखाई देंगे और मैं ये सुनिश्चित करना चाहती थी कि पूरी फिल्म में मेरे अलग लुक्स हों. इसलिए मैंने ऐसा करे के लिए अपने मन की बात सुनी.

ये भी पढ़ें- इस इंटरनेशनल फैशन ब्रैंड के लिए फोटोशूट कराने वाली पहली एक्ट्रेस बनीं दीपिका पादुकोण

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये