नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर हुए 1.5 करोड़ फॉलोअर्स, इस अंदाज में शेयर की फोटो

1 min


नोरा फतेही इंस्टाग्राम

नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन फॉलोअर्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के फैंस के लिए खुशखबरी। नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस मौके पर नोरा फतेही ने एक पोस्ट शेयर की है। नोरा फतेही ने इस मौके पर पोस्ट शेयर करके ये माना है कि उनकी जिंदगी बदल गई है। नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि नोरा का हिंदी सॉन्ग दिलबर बहुत ज़बरदस्त हिट हुआ था। नोरा की दीवानगी अब उनके फैंस में इतनी है कि इंस्‍टाग्राम पर अब उनके 15 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।

देसी अंदाज में आईं नजर

नोरा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की, इस फोटो में वो बिलकुल देसी अवतार में नजर आ रही हैं। उन्होंने साड़ी के साथ नथ से अपना लुक को कम्पलीट किया है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मुझसे नीचे नदी में मिलो, जहां हम हर ताल पर डांस करेंगे। जब तक कि धूप से पानी सूख न जाए। 15 मिलियन।’ अभी पिछले महीने ही अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 1.4 करोड़ फॉलोअर्स पूरे हुए थे। इस मौके पर नोरा फतेही ने इस पल को शेयर करते हुए माना कि उनकी जिंदगी बदल गई है।

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं। नोरा फतेही ने उस वक्त लिखा था, ‘इस थ्रोबैक वीडियो के साथ 1.4 करोड़ फॉलोअर्स होने का जश्न मना रही हूं, जिसने हमेशा के लिए मेरी जिंदगी बदल दी। मिस इंडिया अवार्डस 2018 बेंगलुरू में मैंने इंप्रोमेप्टू सोलो परफार्मेस किया था, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ और ‘दिलबर’ सांग में काम करने का मौका मिला।’

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो रिलीज, अलग अंदाज में दिखे सलमान खान


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये