सिर्फ टाइमपास ही नहीं बल्कि लॉकडाऊन में बॉलीवुड स्टार्स भी कर रहे हैं work from home…जानें कैसे…

1 min


Work From Home

कोरोना लॉकडाऊन में आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहे हैं work from home.

21 दिनों के कोरोनावायरल लॉकडाऊन में इस वक्त लोग घरों में रहकर ऑफिस का काम कर रहे हैं। तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स हैं कि टाइमपास करने के नए नए तरीके लोगों को वीडियो के ज़रिए बता रहे हैं। लेकिन इसका मतलब ये कतई नही है कि बॉलीवुड स्टार्स के पास कोई काम नहीं है। जहां कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर नित नई वीडियो शेयर कर रहे हैं तो वही कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो घर बैठे इस समय का सदुपयोग कर रहे हैं और पूरी रह से जुटे हैं Work From Home में

चाणक्य की पूरी टीम जुटी है काम है…

जिस वक्त लॉकडाऊन हुआ उस वक्त अजय देवगन फिल्म ‘चाणक्य’ के प्रोजेक्ट में जुटे थे। लेकिन लॉकडाऊन होने के बावजूद भी काम बंद नहीं हुआ है बल्कि फिल्म से जुड़े कुछ लोग अभी भी Work From Home कर रहे हैं। तान्हाजी के बाद एक और दमदार किरदार निभाने जा रहे अजय देवगन इस फिल्म के लिए कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं। इसीलिए डायरेक्टर नीरज पांडे के साथ अजय देवगन इस प्रोजेक्ट में जुटे हुए हैं और लॉकडाऊन के बीच फिल्म से संबंधित लोगों को फोन और वीडियो कॉल के ज़रिए निर्देशित कर रहे हैं। 

इंटरनेट से चल रहा है सारा काम

लॉकडाऊन के बीच इंटरनेट वाकई लोगों का सहारा बनकर सामने आया है। लोग अकेले होते हुए भी अकेला फील नहीं कर रहे हैं तो वहीं घर से ही ऑफिस का काम भी संभव हो पा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड भी इसी टेक्नोलॉजी का सहारा लेकर काम कर रहा है। फिल्म चाणक्य के डायरेक्टर नीरज पांडे बिल्कुल भी समय बर्बाद ना करते हुए लगातार फिल्म से जुड़े लोगों को वीडियो कॉल्स और फोन से निर्देशित कर रहे हैं। और कहा जा रहा है कि स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार हो चुकी है। 

नीरज पांडे कई बेहतरीन फिल्मों का कर चुके हैं निर्देशन

आपको बता दें कि निर्देशक नीरज पांडे बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं जो ना केवल दर्शकों को बल्कि क्रिटिक्स को भी खूब पसंद आई थी। इनमें स्पेशल 26, बेबी, एम.एस. धोनी और ए वेडनसडे जैसी फिल्में शामिल हैं और अब अजय देवगन और नीरज पांडे ने पहली बार हाथ मिलाया है। जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने का दम रखते हैं। लिहाज़ा कोई कोर कसर ना रहे और खाली वक्त का भी सही इस्तेमाल हो इसके लिए नीरज पांडे Work From Home कर रहे हैं। 

और पढ़ेंः  कैसी होगी अजय देवगन की फिल्म ‘चाणक्य’ और कब शुरु होगी शूटिंग ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये