सोशल मीडिया पर लोगों ने उठाई रामायण पर फिल्म बनाने की मांग, डायरेक्टर एसएस राजामौली से की निर्देशन करने की अपील

1 min


Ramayan Par Film

रामायण पर फिल्म बनाने की लोग कर रहे हैं मांग

किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि रामानंद सागर की रामायण का जब इतने सालों बाद री टेलीकास्ट होगा तो ऐसा कुछ देखने को मिलेगा। सुबह हो या शाम जिस वक्त भी रामायण का प्रसारण हो रहा है  लोग इसे जरूर देख रहे हैं। ये इसकी असीम लोकप्रियता ही है कि अब रामायण पर फिल्म बनाने की मांग भी हो रही है और इसके डायरेक्शन के लिए एक निर्देशक से अपील भी सोशल मीडिया के जरिए की जा रही है।

लॉकडाऊन में दूरदर्शन पर हुआ रामायण का री टेलीकास्ट

कोरोनावायरस के चलते जब देश में लॉकडाऊन हुआ तो दूरदर्शन ने 1987 में आई रामायण के दोबारा प्रसारण का फैसला लिया, रामायण प्रसारित हुई और जैसा सोचा था उससे बढ़कर रिस्पॉन्स देखने को मिला। लोगों को रामायण बहुत पसंद आई केवल उस पीढ़ी ने ही नहीं बल्कि आज की जनरेशन ने भी रामायण को खूब पसंद किया। इसी लोकप्रियता और भारी डिमांड के चलते अब रामायण को स्टार प्लस पर भी दोबारा प्रसारित किया जा रहा है। रामायण हर रोज रात 9.30 बजे स्टार प्लस पर आएगी।

रामायण पर फिल्म बनाने की मांग

वहीं अब रामायण पर फिल्म बनाने की अपील सोशल मीडिया के जरिए की जा रही है। और इसमे खासतौर से एक डायरेक्टर का नाम सामने आ रहा है। दरअसल फैंस ने सोशल मीडिया पर बाहुबली जैसी फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली से रामायण बनाने की अपील की है। फैंस के मुताबिक आज के दौर में एसएस राजामौली ही एक ऐसे निर्देशक हैं जो ‘रामायण’ को बड़े पर्दे पर उसी तरह दिखा सकते हैं जैसे रामानंद सागर ने टेलीविज़न पर रामायण बनाई। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने तो एसएस राजामौली को ही अगला रामानंद सागर बता दिया है।

पहले आप जरा ये ट्वीट पढ़िए

 

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #RajamouliMakeRamayan

वहीं देखते ही देखते कुछ ही घंटों में #RajamouliMakeRamayan ट्रेंड करने लगा। आपका बता दें कि रामायण दोबारा टेलीकास्ट के बाद नित नए रिकॉर्ड बनाता जा रहा है। दूरदर्शन पर जब से रामायण का प्रसारण हुआ है तभी से ये चैनल टीआरपी में नंबर वन पर है इसके अलावा 16 अप्रैल को रामायण का जो एपिसोड टेलीकास्ट हुआ उसे एक साथ 7 करोड़ 70 लाख लोगों ने देखा जो अपने आप में एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है।

और पढ़ेंः मेडिकल स्टाफ को थैंक्यू कहने के लिए अक्षय कुमार का गाना ‘तेरी मिट्टी’ रिलीज़, देखें वीडियो

SHARE