KBC में एक सवाल ने मचाया बवाल, क्या अब बायकॉट होगा केबीसी?

0

लोकप्रिय सोनी के शो KBC 11  एक ऐसा सवाल किया गया। जिससे अब जनता चाहती है कि वायकॉट हो केबीसी। आजकल अमिताभ बच्चन के शो KBC चर्चा का विषय बना हुआ है। केबीसी के एक एपिसोड में पूछा गए एक सवाल ने पूरे सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है। जिससे लोग काफी नराज़ दिखाई दे रहे है। बायकॉट केबीसी ऐसा कर रहे है।

 

क्या था सवाल?

एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने मुगल बादशाह औरगंजेब से संबंधित सवाल पूछा था। सवाल यह था कि इनमें से कौन से शासक सम्राट औरंगजेब के समकालीन थे? जिसके चार ऑप्शन थे पहला महाराणा प्रताप दूसरा राणा सांगा तीसरा महाराजा रंजीत सिंह और चौथा शिवाजी थे।

लेकिन इस सवाल के चौथे ऑप्शन में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम केवल शिवाजी के नाम से दिया किया गया था। इसी के चलते हुए जनता नराज दिखाई दे रही है। लोग कह रहे हे शो में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम शिवाजी लिखकर उनका अपमान किया गया है। अब लोग चाहते है कि इस गलती के लिए सोनी टी वी वाले माफी मागें।

सोशल मीडिया पर kbc को लेकर गुस्सा

इस सवाल से सोशल मीडिया पर लोगों का काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा हैं कि आप मुगल शासकों को सम्राट बताया और छत्रपति शिवाजी महाराज को केवल शिवाजी बताकर उनका अपमान किया है। जो बेहद निराशाजनक बात है। इस सवाल को लेकर सोशल मीडिया पर लोग का काफी क्रोध में नज़र आ रहे है। अब दिलचस्प बात यह हैं कि जनता की इस मांग पर बायकॉट होगा केबीसी या नही।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply