जान्ह्वी कपूर की गुंजन सक्सेना के लिए 70 करोड़ नहीं देना चाहते हैं ऑनलाइन डीलर्स ?

1 min


जान्ह्वी कपूर गुंजन सक्सेना

फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं मेकर्स

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में फिल्मों की रिलीज और शूटिंग पर रोक लग गई थी। वहीं, अब लॉकडाउन तो खत्म हो गया है, लेकिन सिनेमाघर कब तक खुलेंगे अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में मेकर्स ने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। जिससे मेकर्स को भी कोई नुकसान न हो और दर्शक भी फिल्मों को समय पर देख सकें। हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो को ओटीटी प्लोटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया है।

ऑनलाइन डीलर्स फिल्म के लिए सिर्फ 40 से 50 करोड़ रूपए देने के लिए तैयार हैं

ऐसे में मेकर्स ने जान्ह्वी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला कर लिया है। लेकिन अभी तक सारी चीजें फाइनल नहीं हुई हैं। खबरों के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म के एक्सक्लूसिव प्रीमियर के राइट्स 70 करोड़ में बेचने के लिए नेटफ्लिक्स से बात की है। ये भी बताया गया है कि फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ से 30 करोड़ है। ऐसा कहा जा रहा है कि नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम वीडियो मेकर्स को इतनी बड़ी रकम देने के मूड में नहीं हैं। खबर है कि ऑनलाइन डीलर्स इस फिल्म के लिए सिर्फ 40 से 50 करोड़ रूपए देने के लिए तैयार हैं।

हाल ही में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई फिल्म गुलाबो-सिताबो को 65 करोड़ में बेचा गया था। इस फिल्म का बजट ज्यादा बड़ा नहीं था, इसलिए मेकर्स के लिए ये डील काफी फायदेमंद रही। बता दें कि गुंजन सक्सेना में जान्ह्वी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी और मानव विज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म भारत की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है।

ये भी पढ़ेंसैम मानेकशॉ की डेथ एनिवर्सरी पर बायोपिक से विक्की कौशल का नया लुक रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये