Amazon miniTV ने Industry का ट्रेलर किया लॉन्च

Amazon की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा Amazon miniTV ने आज अपने आगामी ड्रामा - इंडस्ट्री का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया. सपनों के शहर मुंबई में सेट, ट्रेलर में एक महत्वाकांक्षी पटकथा लेखक को दिखाया गया है...

New Update
Amazon miniTV unveils trailer of Industry
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Amazon की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा Amazon miniTV ने आज अपने आगामी ड्रामा - इंडस्ट्री का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया. सपनों के शहर मुंबई में सेट, ट्रेलर में एक महत्वाकांक्षी पटकथा लेखक को दिखाया गया है जो फिल्म उद्योग की गलियों में घूमता है. इसमें व्यक्तिगत दोस्ती और पेशेवर असफलताओं, उसके असीम प्रेम और गहरी असुरक्षाओं, उसकी लगभग सफल कहानियों और 'उद्योग' में प्रवेश करने की उसकी खोज के साथ आने वाली अपरिहार्य विफलताओं के माध्यम से उसकी मार्मिक यात्रा को दर्शाया गया है. द वायरल फीवर (TVF) द्वारा निर्मित, यह सीरीज़ 19 जून को विशेष रूप से Amazon miniTV पर स्ट्रीम होने वाली है, इसमें चंकी पांडे, गगन अरोड़ा, आशा नेगी और अंकिता गोराया जैसे गतिशील कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं, साथ ही उद्योग से गुनीत मोंगा, हंसल मेहता, कुणाल कपूर, अभिषेक बनर्जी, अमित मसुरकर, सुपर्ण वर्मा, सुनीत रॉय, सुमित अरोड़ा और प्रोसित रॉय जैसे कई दिलचस्प नाम भी हैं.

इंडस्ट्री सीरीज़ टिनसेलटाउन के आकर्षण को दर्शाती है, जहाँ रोज़ाना अनगिनत लोग अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए आते हैं. हालाँकि, ज़्यादातर लोग व्यवसाय की कठोर वास्तविकताओं और निरंतर चुनौतियों से अनजान हैं. जबकि कई लोग निराश होकर चले जाते हैं, केवल वे ही लोग प्रभाव डालने के लिए बने रहते हैं जिनके पास दृढ़ भावना और निरंतर प्रयास होता है.

Amogh Dusad

आगामी सीरीज पर अपने विचार साझा करते हुए, अमेज़न मिनीटीवी के हेड ऑफ कंटेंट, अमोघ दुसाद ने कहा,

"इंडस्ट्री सेल्युलाइड बनाने में शामिल सभी व्यक्तियों के प्रयासों को सामने लाती है. यह रचनात्मक बिरादरी के लिए हमारा स्तुतिगान है जो कहानियों में जान फूंकते हैं. हमें यकीन है कि यह सीरीज दर्शकों और रचनाकारों दोनों को पसंद आएगी, जो इसकी कड़वी-मीठी कहानी से मंत्रमुग्ध हो जाएंगे!"

इस वजह से निर्माता Pahlaj Nihalani को पंसद नहीं था Chunky Panday का नाम

अपने उत्साह को बयां करते हुए मशहूर अभिनेता चंकी पांडे ने कहा,

"इंडस्ट्री का हिस्सा बनना एक ऐसी दुनिया में कदम रखने जैसा है, जहां हर पल कॉमेडी, अराजकता और ईमानदारी से भरे दिल को छू लेने वाले पलों का मिश्रण है. सीरीज में मैंने जो किरदार निभाया है, वह मेरे पिछले किरदारों से काफी अलग है. अमेज़न मिनीटीवी और बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ इस प्रोजेक्ट पर काम करना एक शानदार अनुभव रहा है और मैं दर्शकों को हमारे साथ इस यात्रा पर आने के लिए आमंत्रित करते हुए रोमांचित हूं."

क्या Asha Negi ने अपनी ऑनस्क्रीन माँ को ओवरएक्टिंग करने से मना किया?

आशा नेगी ने टिप्पणी की,

"इंडस्ट्री मेरे और मेरे किरदार सान्या के लिए एक अद्भुत यात्रा रही है, क्योंकि हमने यह दिखाने की कोशिश की है कि एक महत्वाकांक्षी महिला अभिनेत्री को इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए किन संघर्षों का सामना करना पड़ता है. इस महत्वाकांक्षी दुनिया में अपनी जगह बनाने से लेकर एक सफल अभिनेत्री बनने की सीढ़ी चढ़ने तक, यह शो उन सभी लोगों को प्रभावित करेगा जो कुछ बड़ा करना चाहते हैं."

Gagan Arora

इस सीरीज़ का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए गगन अरोड़ा ने कहा,

"इंडस्ट्री में आयुष का किरदार निभाना एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए एक बदलावकारी अनुभव रहा है. लेखक हमारी इंडस्ट्री की रीढ़ हैं और उनकी कठिनाइयों को जीना मेरे लिए कैमरे के सामने और कैमरे के पीछे होने के बीच की रेखा को धुंधला कर देता है. आयुष की इंडस्ट्री में खुद के लिए जगह बनाने की यात्रा ने मुझे गहराई से प्रभावित किया है, और मुझे इस किरदार को जीवंत करने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस हो रहा है. और इस किरदार के माध्यम से, मैंने उन लोगों के महत्व और कड़ी मेहनत को सीखा है जो कैमरे के पीछे से चमक-दमक की दुनिया में योगदान देते हैं. मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक उनकी यात्रा से प्रेरित होंगे और अपनी जड़ों में ताकत पाएंगे."

शोबिज की पेचीदगियों को सामने लाते हुए, इंडस्ट्री 19 जून से विशेष रूप से अमेज़न मिनीटीवी पर अमेज़न के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम होगी या आप प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं.

Read More

बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए इमोशनल हुई कियारा

34 कलाकारों के साथ फिल्म वेलकम टू जंगल की सवारी जायेगी कश्मीर?

आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म 'Maharaj' पर लगा एंटी हिन्दू का टैग?

कार्तिक ने उन स्टार किड्स पर किया कटाक्ष जो खुद को कहते हैं आउट साइडर

Latest Stories