वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की सीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' का ट्रेलर आउट

ओटीटी: वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की वेब सीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं जिसमें दोनों को एक्शन अवतार में देखा जा सकता है

New Update
Citadel Honey Bunny

Citadel Honey Bunny

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Citadel Honey Bunny Trailer Out: वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं आज,15 अक्टूबर 2024 को 'सिटाडेल हनी बनी' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. वहीं 'सिटाडेल हनी बनी' ट्रेलर में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु को एक्शन अवतार में देखा जा सकता है.

एक्शन से भरपूर है ट्रेलर

'सिटाडेल हनी बनी' का ट्रेलर 90 के दशक की जीवंत टेपेस्ट्री पर आधारित रोमांचक और रोमांचक जासूसी थ्रिलर का पूर्वावलोकन है, जिसमें धमाकेदार एक्शन, हाई-ऑक्टेन स्टंट और सीट से उठने वाला रोमांच है, जो सभी बेहतरीन प्रदर्शनों और भव्य दृश्य पैमाने द्वारा पूरी तरह से पूरक है. जब स्टंटमैन बनी (वरुण धवन) संघर्षरत अभिनेत्री हनी (सामंथा) को एक साइड गिग के लिए भर्ती करता है, तो उन्हें एक्शन, जासूसी और विश्वासघात की एक उच्च- दांव वाली दुनिया में फेंक दिया जाता है. सालों बाद, जब उनका खतरनाक अतीत सामने आता है, तो अलग-थलग पड़े हनी और बनी को फिर से मिलना चाहिए और अपनी छोटी बेटी नादिया की रक्षा के लिए लड़ना चाहिए.

वरुण धवन ने सीरीज को लेकर शेयर किए अपने विचार

वहीं वरुण धवन ने सीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' के बारे में बात करते हुए कहा, "बन्नी मेरे द्वारा पहले निभाई गई किसी भी भूमिका से अलग है.एक जासूस के रूप में, वह न केवल दोहरी ज़िंदगी जीता है, बल्कि उसके व्यक्तित्व के हर पहलू के दो अलग-अलग पहलू हैं, जो एक एक्टर के रूप में मेरे लिए बहुत रोमांचक था.कहानी में जटिल रूप से बुने गए, उनके चित्रण के लिए मुझे उन अनुभवों और पात्रों के मिश्रण की आवश्यकता थी जिन्हें मैंने सालों से निभाया है, साथ ही साथ भीषण स्टंट और दमदार एक्शन सीन्स के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार होना पड़ा, जिससे यह मेरे अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण प्रदर्शनों में से एक बन गया.मैं बनी को जीवंत करने के अवसर के लिए प्राइम वीडियो, राज और डीके और एजीबीओ का बहुत आभारी हूं".

सामंथा रुथ प्रभु ने सीरीज को लेकर कही ये बात

शो में हनी का किरदार निभाने वाली सामंथा रुथ प्रभु ने कहा, "एक मनोरंजक कहानी, समृद्ध चरित्र गहराई, और गहन हाथापाई और स्टंट के साथ एक एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म का हिस्सा बनने का अवसर जो अंतरराष्ट्रीय मानकों को टक्कर देता है, साथ ही जुड़ी हुई जासूसी कहानियों के इस संग्रह में एक अभिन्न भूमिका निभाने की संभावना ने मुझे इस परियोजना की ओर आकर्षित किया".

7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर होगा 'सिटाडेल हनी बनी' का प्रीमियर

'सिटाडेल हनी बनी' सीरीज में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु के अलावा सिमरन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार और काशवी मजूमदार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. एक्शन से भरपूर इस सीरीज का निर्देशन राज और डीके ने किया है, जो अपने अनोखे और दिलचस्प निर्देशन के लिए जाने जाते हैं.सीरीज का प्रीमियर 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर होगा.

Read More:

राम गोपाल वर्मा ने बिश्नोई को बताया 'सतर्क मानसिकता वाला हिंदू डॉन'

भूल भुलैया 3 के लिए दिलजीत और पिटबुल, तनिष्क बागची बना रहे हैं सॉन्ग?

बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही फिल्मों पर कार्तिक ने जाहिर की प्रतिक्रिया

वरिष्ठ मराठी एक्टर Atul Parchure का 57 साल की उम्र में हुआ निधन

 

Latest Stories