Advertisment

Kajol और Kriti Sanon की 'Do Patti' इस दिन Netflix पर होगी रिलीज़

तैयार हो जाइए, एक बहुत बड़ा ड्रामा आने वाला है. नेटफ्लिक्स ने आज थ्रिलर दो पत्ती की बहुप्रतीक्षित रिलीज की घोषणा की, जो 25 अक्टूबर से वैश्विक स्तर पर स्ट्रीम होगी...

New Update
u
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

तैयार हो जाइए, एक बहुत बड़ा ड्रामा आने वाला है. नेटफ्लिक्स ने आज थ्रिलर दो पत्ती की बहुप्रतीक्षित रिलीज की घोषणा की, जो 25 अक्टूबर से वैश्विक स्तर पर स्ट्रीम होगी. मुख्य किरदारों को उजागर करने वाला एक प्रमोशनल वीडियो भी जारी किया गया, जिससे फिल्म में सस्पेंस और ड्रामा दोगुना होने का वादा किया गया.

ओ

कनिका ढिल्लों की कथा पिक्चर्स और कृति सनोन की ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स द्वारा निर्मित, भारतीय ड्रामा-थ्रिलर का निर्देशन डेब्यूटेंट शशांक चतुर्वेदी ने किया है और कनिका ढिल्लों ने इसे लिखा है. इस स्टार-स्टडेड फीचर में अभिनय की दुनिया की दिग्गज काजोल और कृति सनोन को एक साथ लाया गया है, जो जुड़वां बहनों, गहरे रहस्यों और एक दृढ़ निश्चयी पुलिस इंस्पेक्टर की कहानी है, जो हत्या के प्रयास के एक मामले में सच्चाई को उजागर करना चाहती है. उत्तराखंड के काल्पनिक शहर देवीपुर की धुंधली पहाड़ियों पर आधारित यह मामला आधे-अधूरे सच और आधे-झूठ से उलझा हुआ है, जहाँ प्यार, विश्वासघात और बदला साज़िश, धोखे और ड्रामा का एक मिश्रण बनाता है.

इ

प्रमोशनल वीडियो में काजोल पहली बार एक उग्र पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जो कृति सनोन से सवाल पूछती हैं - लेकिन उन्हें पता चलता है कि कृति जुड़वाँ बच्चों से निपट रही हैं. स्क्रीन पर अपनी पहली डबल भूमिका निभाते हुए, कृति सनोन अभिनेता और निर्माता दोनों के रूप में ऑफ-स्क्रीन भी दोहरी भूमिका निभाएंगी. यह फिल्म शहीर शेख की पहली फिल्म भी है, जो ध्रुव सूद की भूमिका में हैं और प्यार के नाम पर अपने ही राक्षसों की रक्षा करते हुए एक खतरनाक खेल में प्रेमी की भूमिका निभाते हैं.

प्प्प्पप

कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, दो पत्ती जटिल किरदारों को दर्शाती है जो कानून और न्याय, सही और गलत के बीच की रेखा को धुंधला कर देते हैं. यह भावनात्मक ड्रामा आपको अपने व्यक्तिगत नैतिक मानदंडों पर सवाल उठाने के लिए मजबूर कर देगा. इस शांत दिखने वाले शहर की सतह के नीचे क्या छिपा है? दर्शकों को धोखे और रहस्य के बीच एक गहन यात्रा का अनुभव होगा.

क

उल्टी गिनती शुरू हो गई है. दो पत्ती 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर विशेष रूप से स्ट्रीम होगी!

Director Shashanka Chaturvedi
Writer Kanika Dhillon
Producers Kanika Dhillon and Kriti Sanon
Produced by Kathha Pictures and Blue Butterfly Films
Cast Kajol, Kriti Sanon, Shaheer Sheikh, Tanvi Azmi, and Brijendra Kala

Read More:

करण वीर मेहरा ने जीता खतरों के खिलाड़ी 14, बिग बॉस 18 में आएंगे नजर?

Alia Bhatt और Neetu Kapoor ने रणबीर कपूर को इस तरह दी जन्मदिन की बधाई

अपनी साइबर थ्रिलर फिल्म CTRL पर Ananya Panday ने शेयर की राय

IIFA Utsavam Winners List: ऐश्वर्या ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

Advertisment
Latest Stories