रितेश देशमुख की सीरीज PILL फार्मा उद्योग के अंधेरे पक्ष को दिखाती है

रितेश देशमुख अभिनीत ह्यूमन ड्रामा सीरीज़, पिल 12 जुलाई को जियोसिनेमा प्रीमियम पर अपने प्रीमियर के लिए तैयार है। मनोरंजक मोशन पोस्टर के बाद, प्लेटफ़ॉर्म ने सीरीज़ का ट्रेलर जारी किया है...

New Update
Ritesh Deshmukh debut series PILL on JioCinema showcases the dark underbelly of the Pharma Industry
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रितेश देशमुख अभिनीत ह्यूमन ड्रामा सीरीज़, पिल 12 जुलाई को जियोसिनेमा प्रीमियम पर अपने प्रीमियर के लिए तैयार है। मनोरंजक मोशन पोस्टर के बाद, प्लेटफ़ॉर्म ने सीरीज़ का ट्रेलर जारी किया है, जो हमारे रोज़मर्रा के स्वास्थ्य के लिए ज़िम्मेदार दवा उद्योग के अंदरूनी कामकाज को उजागर करने का प्रयास करता है। रॉनी स्क्रूवाला की RSVP मूवीज़ द्वारा निर्मित और राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्मित, पिल में अभिनेता पवन मल्होत्रा ​​भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

पिल आपको रितेश देशमुख द्वारा अभिनीत प्रकाश चौहान से मिलवाता है, जो भारतीय दवा जगत में व्याप्त गहरी सड़ांध को उजागर करता है। यह श्रृंखला विभिन्न पात्रों - शक्तिशाली दवा उद्योगपतियों, भ्रष्ट डॉक्टरों, चिकित्सा प्रतिनिधियों, समझौतावादी दवा नियामकों, राजनेताओं, पत्रकारों और मुखबिरों के माध्यम से एक व्यक्ति तक गोली पहुँचने की प्रक्रिया को दर्शाती है। शो के दौरान, तनाव तब बढ़ता है जब प्रकाश का सामना फार्मा कंपनी के चालाक सीईओ से होता है, जिसका किरदार पवन मल्होत्रा ​​ने निभाया है और वह मरीजों से पहले मुनाफे को तरजीह देने वाले शक्तिशाली गठजोड़ के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए एक ईमानदार लड़ाई लड़ता है। अच्छाई बनाम बुराई के इस सम्मोहक संघर्ष में, प्रकाश की सच्चाई की खोज आम आदमी के लिए एक ऐसी दुनिया में अधिक जागरूक और सतर्क होने की उम्मीद जगाती है जहाँ हर कोई दवाओं और टीकों की दया पर है।

अपनी पहली सीरीज़ के बारे में बात करते हुए, रितेश देशमुख ने कहा, 

Riteish Deshmukh और Genelia 11.jpg

"डिजिटल स्ट्रीमिंग की दुनिया में कदम रखना रोमांचक है। जब आपको पिल जैसी सम्मोहक कहानी सौंपी जाती है, तो उसके साथ न्याय करने की बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है। एक गोली जैसी दिखने वाली साधारण सी चीज के पीछे की जटिलताओं के बारे में जानना दिलचस्प है, जो हमारे दैनिक जीवन और सेहत को प्रभावित करती है। इस यात्रा का हिस्सा बनना अविश्वसनीय रूप से ज्ञानवर्धक रहा है। राज कुमार गुप्ता और रोनी स्क्रूवाला जैसे दूरदर्शी लोगों के साथ काम करना, जिन्होंने इस प्रोजेक्ट में अपना दिल लगा दिया है, एक सच्चा सम्मान है। प्रकाश चौहान सादगी और ताकत दोनों का किरदार है, और मुझे पूरा विश्वास है कि भ्रष्ट फार्मा खिलाड़ियों के खिलाफ उनकी लड़ाई दर्शकों को पसंद आएगी।"

रॉनी स्क्रूवाला ने भी साझा किया,

Ronnie Screwvala

हमने PILL जैसी मौलिक और विचारोत्तेजक अवधारणा और कहानी लाने के लिए कड़ी मेहनत की है, जो अनकही परिस्थितियों का पता लगाती है और महत्वपूर्ण सवाल पूछती है। PILL के साथ, हमारा लक्ष्य लोगों का मनोरंजन करने के साथ-साथ उनमें जागरूकता बढ़ाना है। रितेश अपनी बेजोड़ अभिनय क्षमता को इस सीरीज़ में लेकर आए हैं, जिससे उनका डिजिटल डेब्यू और भी रोमांचक हो गया है। और हमेशा की तरह, राज के साथ काम करना एक खुशी की बात है, जिन्होंने अपनी रोमांचक विशेषज्ञता के साथ इस सीरीज़ का निर्देशन किया है। आखिर में, शो की JioCinema पर रिलीज़ हमें सबसे व्यापक दर्शक वर्ग तक पहुँचने का अवसर देती है और साथ मिलकर हम इस शक्तिशाली सीरीज़ को दूर-दूर तक स्क्रीन पर लाने के लिए उत्सुक हैं।

राज कुमार गुप्ता ने कहा की,

Raj Kumar Gupta

सेल्युलाइड हमेशा से मेरी अभिव्यक्ति का माध्यम रहा है क्योंकि मैंने अपने दर्शकों तक अलग-अलग कहानियां पहुंचाने के लिए कई शैलियों की फिल्में बनाई हैं। और अब, मैं ओटीटी पर लंबे प्रारूप के साथ प्रयोग करने के लिए उत्सुक हूं। 'पिल' जैसी कहानी को लंबे प्रारूप के माध्यम से बताया जाना चाहिए था और मुझे इस कहानी को बताने के लिए जियोसिनेमा के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है। रितेश, रोनी और पूरी टीम के साथ इस पर काम करना एक शानदार अनुभव रहा है। हम सभी इस कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए उत्सुक हैं।

n

फार्मास्युटिकल उद्योग की अंधेरी और भ्रष्ट दुनिया के खिलाफ गंभीर लड़ाई देखें, 12 जुलाई को विशेष रूप से जियोसिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित होने वाले 'पिल' के साथ!

Read More

शर्मिला टैगोर के पहली बार बिकनी पहने पर पति मंसूर का रहा था ये रिएक्शन

बिग बॉस ओटीटी 3 से नीरज गोयत के एलिमिनेशन के बाद, ये सदस्य हुए नॉमिनेट

परिवार के नाम रामायण बेस्ड बताते हुए सोनाक्षी ने खुद को कहा शूर्पणखा

कॉफ़ी विद करण सीज़न 9, 2025 में आएगा वापस

Latest Stories