सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, लोगों ने किया ट्रोल

1 min


महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती

सुशांत की मौत के बाद महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें वायरल , ट्विटर पर लोग कर रहे हैं ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में अब तक कुल 13 लोगों का बयान दर्ज किया जा चुका है। सुशांत की मौत के बाद पुलिस अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए उनके दोस्तों, नौकरों और रिश्तेदारों के साथ ही सुशांत सिंह के साथ काम करने वाले लोगों और प्रोडक्शन हाउस से भी पूछताछ करने जा रही है। सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से कल यानि गुरुवार की सुबह 11 बजे से लेकर रात 10 बजे तक लगभग 9 घंटे पूछताछ की।

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें हो रही हैं वायरल


जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर आई लोगों ने महेश भट्ट को ट्रोल करना शुरू कर दिया, क्योंकि रिया के साथ उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगी हैं, जो 2 साल पुरानी हैं। वहीं इस वक्त महेश भट्ट ट्विटर पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल, महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें आज से 2 साल पहले सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थी, जिसमें महेश भट्ट, रिया के कंधे पर अपना सिर रखे हुए नजर आ रहे थे।

ऐसे में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड कही जाने वाली रिया चक्रवर्ती को भी लोगों ने नहीं छोड़ा और ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इन तस्वीरों को खुद रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर साल 2018 में शेयर किया था। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई दी थी और कहा था- ‘हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा ,सर आपने मुझे प्यार से संभाला, प्यार दिया और मुझे उड़ना सिखाया। आप एक ऐसे इंसान हैं जो दूसरों को रोशन करते हैं।’

लोग महेश भट्ट और रिया को सुशांत के सुसाइड का मान रहे हैं जिम्मेदार


सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में जब रिया से पूछताछ की गई तो ट्विटर पर यही पुरानी तस्वीरें फिर से वायरल होने लगी। केवल इतना ही नहीं, ट्विटर यूजर्स महेश भट्ट और रिया को सुशांत की सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं। ट्विटर पर लोग महेश भट्ट पर कई तरह के आरोप भी लगा रहे हैं। इसी के साथ कई लोगों का ऐसा भी कहना है रिया को इस मामले में नहीं घसीटना चाहिए। इस समय ट्विटर पर यूजर्स महेश भट्ट को अनफॉलो करने की अपील कर रहे हैं और रिया को भी दोषी बता रहे हैं।

और पढ़ेंः म्यूज़िक इंडस्ट्री से भी आ सकती है किसी के सुसाइड की ख़बर! आखिर ऐसा क्यों कहा है सिंगर सोनू निगम ने?

SHARE