शरारा में सजी आलिया भट्ट ने दिए पोज़

फोटोज़:सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट गरिमा गर्ग और अमी पटेल ने हीरामंडी के विशेष प्रीमियर के लिए आलिया भट्ट को स्टाइल में पहुंची, गरिमा ने इंस्टाग्राम पर आलिया की तस्वीरें और उनके लुक की जानकारी फैंस के साथ शेयर की.

New Update
alia bhatt sharara.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फोटोज़:सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट गरिमा गर्ग और अमी पटेल ने हीरामंडी के विशेष प्रीमियर के लिए आलिया भट्ट को स्टाइल में पहुंची, गरिमा ने इंस्टाग्राम पर आलिया की तस्वीरें और उनके लुक की जानकारी फैंस के साथ शेयर की. आलिया ने इस कार्यक्रम के लिए शरारा सेट कैरी किया जो कि डिजाइनर वियर लेबल सीमा गुजराल के स्ट्याइल में से एक है. यह आउटफिट सीमा गुजराल वेबसाइट पर उपलब्ध है और इसे डस्टी पिंक पर्ल शरारा सेट कहा जाता है. इसका अमाउंट  ₹1,32,000 का है.

 क्रिस्टल कढ़ाई शरारा में सजी आलिया 

publive-image

आलिया भट्ट्स का धूल भरा गुलाबी शरारा सेट धागे, मोती और क्रिस्टल कढ़ाई से सजाया गया है. इसके अलावा, शरारा टॉप के हेम पर कटवर्क कढ़ाई और कंधे पर ग्रेडेड मोती के साथ बनाया गया है.कुर्ती में एक गहरी नेकलाइन, चौड़ी कंधे की पट्टियाँ, साइड स्लिट, एक बैकलेस डिज़ाइन, लटकन अलंकरण के साथ डोरी टाई और एक फिगर-स्किमिंग सिल्हूट है साथ ही  शरारा पैंट में फ्लेयर्ड फिटिंग, फर्श-ग्राज़िंग हेम लंबाई, मोती के साथ कटवर्क कढ़ाई की गयी है.

publive-image

publive-image

publive-image

publive-image

alia bhatt,alia bhatt pearl sharara set,heeramandi,sanjay leela bhansali,alia bhatt sharara costs rs 1.32 lakh,heeramandi premiere

Read More:

रिद्धिमा कपूर को आलिया भट्ट की ये खूबी है बेहद पसंद

सेट पर क्यों रहता था राज कपूर से सभी को खौफ,अनीस बज्मी ने बताई सच्चाई

विद्या के आउटफिट का अवार्ड शो में बना था मजाक,टूट गई थी एक्ट्रेस?

क्या प्रियंका की तरह मृणाल ठाकुर भी फ्रीज करेंगी अपने एग्स

Latest Stories