एक्ट्रेस Seerat Kapoor ने रिवील किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस

सेरत कपूर, जो एक बेहद टैलेंटेड और जीवंत अदाकारा हैं, भारतीय सिनेमा में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, सेरत कपूर ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ बातें साझा की हैं...

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
एक्ट्रेस Seerat Kapoor ने रिवील किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सेरत कपूर, जो एक बेहद टैलेंटेड और जीवंत अदाकारा हैं, भारतीय सिनेमा में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, सेरत कपूर ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ बातें साझा की हैं। सेरत कपूर हमेशा अपनी गरिमा बनाए रखती हैं और अपनी निजी जिंदगी को निजी ही रखती आई हैं, लेकिन इस बार रिश्तों की अफवाहों के बीच उन्होंने कहा, "एक पब्लिक फिगर होने के नाते, आपके आसपास हमेशा बातें होती रहेंगी। मुझे समझ में आता है कि यह अपने आप ही होता है और मुझे इससे कोई शिकायत नहीं है। लेकिन मेरा ध्यान हमेशा मेरे दर्शकों, मेरे परिवार और मेरे काम पर रहता है।"

जज्ज

सेरत ने अपने प्रोफेशनल अचीवमेंट्स, करियर और व्यक्तिगत विकास पर ध्यान केंद्रित रखने की इच्छा व्यक्त की है, न कि अपनी निजी जिंदगी पर फिल्म इंडस्ट्री में सेरत कपूर का सफर उनकी मेहनत और अपने किरदारों में गहराई लाने की क्षमता के लिए जाना जाता है। "रन राजा रन," "माना में," "सेव द टाइगर्स 2," "भामकालापम 2" जैसी फिल्मों में उनके महत्वपूर्ण रोल्स के साथ, सेरत ने एक बड़े और स्थिर फैन फॉलोइंग को हासिल किया है।

2024 में सेरत कपूर के पास तेलुगु से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक कई फिल्में हैं। दर्शक बेसब्री से एक्टर की आगे की घोषणाओं का इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे सेरत अपने करियर को ग्रेस और टैलेंट के साथ आगे बढ़ाती हैं, उनके फैंस और भी बेहतरीन परफॉर्मेंस और उनकी प्रेरणादायक यात्रा का इंतजार कर सकते हैं।

Read More

25 साल बाद अपनी इस फिल्म को फिर से रिलीज़ करना चाहते हैं करण जौहर?

हिना खान के अलावा ये एक्ट्रेस हो चुकी हैं ब्रेस्ट कैंसर का शिकार

आसिम से ब्रेकअप के बाद हिमांशी ने तोड़ी चुप्पी, कहा'कोई नहीं जानता..'

कैटरीना ने विक्की की फिल्म बैड न्यूज की किया तारीफ 'इसका इंतजार..'

Latest Stories