आदित्य-समृद्धि ने अपने 'Tarse Jiya' में संगीत के साथ भावनाओं को उकेरा

एक ऐसी रूह को झकझोर देने वाली यात्रा पर निकल पड़िए, जहाँ आप "तरसे जिया" के साथ एक सुकून भरे रोमांटिक नज़ारे में पहुँच जाएँगे। 'चाँद बलियाँ' और 'संडे' जैसे वायरल ट्रैक रिलीज़ करने के बाद...

New Update
Aditya A and Samriddhi Khatri paint emotions with music in their latest single Tarse Jiya
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक ऐसी रूह को झकझोर देने वाली यात्रा पर निकल पड़िए, जहाँ आप "तरसे जिया" के साथ एक सुकून भरे रोमांटिक नज़ारे में पहुँच जाएँगे। 'चाँद बलियाँ' और 'संडे' जैसे वायरल ट्रैक रिलीज़ करने के बाद, इंडी सेंसेशन आदित्य ए समृद्धि खत्री की मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज़ के साथ एक और ट्रैक 'तरसे जिया' लेकर वापस आ गए हैं। यह गाना मानवीय भावनाओं और रोमांटिक मौसम का सार प्रस्तुत करता है, क्योंकि एक हल्की हवा शांति और पुरानी यादों का एहसास कराती है, जो अपनी भावनात्मक गहराई और गीतात्मक सुंदरता के साथ दर्शकों के मन में एक ज्वलंत तस्वीर बनाती है।

df

आदित्य ए और समृद्धि खत्री की मधुर आवाजें इस भावपूर्ण ट्रैक को जीवंत बनाती हैं, और आदित्य ए द्वारा लिखे गए काव्यात्मक बोलों के साथ, यह प्रकृति और भावनाओं के बीच एक नाजुक नृत्य की तरह सामने आता है। आदित्य ए की रचना और निर्माण ने कुशलतापूर्वक एक शांत गीत तैयार किया है जो वर्षा की सुंदरता को दर्शाता है, जो श्रोताओं को जीवन की शांत लय में सांत्वना खोजने के लिए आमंत्रित करता है।

"तरसे जिया" के गायक, गीतकार, संगीतकार और निर्माता आदित्य ए ने कहा,

g

"'तरसे जिया' एक एहसास है! यह मेरे पसंदीदा मौसम - बारिश के साथ आने वाली शांति की भावना को बोतल में बंद करने का मेरा प्रयास है। इस गीत में किसी भी सेटिंग के अनुकूल होने की अनूठी क्षमता है, और समृद्धि के स्वरों के साथ, यह निश्चित रूप से दर्शकों को संगीत और आसपास के माहौल से जुड़ा हुआ महसूस कराता है। मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को शांति मिलेगी और वही आनंद महसूस होगा जो हमने इसे बनाते समय महसूस किया है।"

इस गीत के पीछे की भावपूर्ण आवाज़ समृद्धि खत्री ने साझा किया,

u

"प्रतिभाशाली आदित्य के साथ 'तरसे जिया' को अपनी आवाज़ देना एक रोमांचक अनुभव था। हम एक ऐसा गीत बनाना चाहते थे जो प्रकृति की सुंदरता और प्रेम की गहराई को दर्शाता हो। यह ट्रैक आत्मा से बात करता है और आपको ऐसा महसूस कराएगा जैसे आप वहीं हैं, इस पल में, चाहे आप कहीं भी हों या आप क्या महसूस कर रहे हों। मैं श्रोताओं को 'तरसे जिया' का अनुभव कराने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

चाहे आप आराम करना चाह रहे हों, लंबी ड्राइव पर हों, तारों के नीचे देखना चाहते हों या अपने घर में आराम से बारिश का आनंद लेना चाहते हों, यह ट्रैक निश्चित रूप से सभी सही नोट्स को हिट करेगा। तो, अपने हेडफ़ोन लें, अपनी आँखें बंद करें, और "तरसे जिया" को अपने मन की उस सही जगह पर ले जाने दें।

आदित्य और समृद्धि का गीत 'तरसे जिया' यहां सुनें -

Read More

अरमान ने पत्नी कृतिका पर अभद्र टिप्पणी के लिए विशाल को मारा थप्पड़

करण जौहर के बच्चे पूछने लगे हैं कौन है उनकी मां?

ज़ीनत अमान को राजेश खन्ना फिल्म सेट पर डराते थे?

अनंत राधिका के संगीत सेरेमनी के लिए जस्टिन बीबर ने किया इतना चार्ज?

Latest Stories