Kriti Sanon के बाद Kushal Tandon ने सोल डी अलीबाग में किया निवेश

टेलीविजन के चहेते कलाकार कुशाल टंडन, जो बरसातें और बेहद जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, सेलिब्रिटी की जमात में शामिल हो गए हैं...

New Update
Kriti Sanon के बाद Kushal Tandon ने सोल डी अलीबाग में किया निवेश
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविजन के चहेते कलाकार कुशाल टंडन, जो बरसातें और बेहद जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, सेलिब्रिटी की जमात में शामिल हो गए हैं और उन्होंने द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) के साथ सोल दे अलीबाग में 2002 वर्ग फुट जमीन खरीदी है।

F

अलीबाग, जो समुद्र के रास्ते दक्षिण मुंबई से सिर्फ़ एक घंटे की दूरी पर है, बॉलीवुड हस्तियों के लिए दूसरे घरों में निवेश करने के लिए तेज़ी से पसंदीदा जगह बन रहा है। इसकी शांत सुंदरता और मुंबई से निकटता इसे विलासिता और शांति का एक आदर्श मिश्रण बनाती है। सोल डी अलीबाग खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए स्थान, हरे-भरे परिवेश और बेहतरीन सुविधाएँ प्रदान करता है। यह सोच-समझकर बनाया गया एन्क्लेव आधुनिक बुनियादी ढाँचे को अलीबाग के प्राकृतिक आकर्षण के साथ जोड़ता है, जो अभिजात वर्ग के लिए एक आदर्श विश्राम स्थल बनाता है।

y

हाल ही में उद्घाटन किए गए मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (एमटीएचएल) ने अलीबाग से कनेक्टिविटी में काफी सुधार किया है, जिससे यह निवेशकों के लिए और भी आकर्षक हो गया है। सड़कों का विस्तार, उन्नत परिवहन सुविधाओं और एक नए हवाई अड्डे सहित बुनियादी ढांचे को बढ़ाने के लिए सरकार की पहल ने पहुंच में वृद्धि की है और रियल एस्टेट विकास को बढ़ावा दिया है। इन सुधारों के कारण लग्जरी सेकंड होम की मांग में वृद्धि हुई है, जिससे संपत्ति के मूल्य में वृद्धि हुई है और आने वाले वर्षों में अलीबाग एक प्रमुख आवासीय क्षेत्र के रूप में स्थापित हो गया है।

P

HoABL ऐसे प्रोजेक्ट विकसित करना जारी रखता है जो घर खरीदने वालों और निवेशकों की बढ़ती ज़रूरतों को पूरा करते हैं। अलीबाग के पसंदीदा निवेश गंतव्य के रूप में उभरने के साथ, यह शहर महत्वपूर्ण विकास के लिए तैयार है, जो अमीर और मशहूर लोगों की ओर से अधिक रुचि आकर्षित कर रहा है। अमिताभ बच्चन और कृति सनोन जैसी मशहूर हस्तियों द्वारा हाल ही में इसी प्रोजेक्ट में निवेश करना, अलीबाग की बढ़ती रियल एस्टेट क्षमता को और उजागर करता है।

G

Read More

सारा अली खान को प्लेन में एयरहोस्टेस पर आया गुस्सा, देखे वीडियो

पति पत्नी और वो 2 हुई कन्फर्म,कॉमेडी फिल्म से कार्तिक करेंगे वापसी

विक्की कौशल की एक्स कहे जाने पर हरलीन सेठी ने दिया रिएक्शन

हेमा मालिनी की बेटी ईशा वैजयंतीमाला के रूप में करेंगी पर्दे पर वापसी?

Latest Stories