Akshay Kumar की फिल्म 'Sarfira' ने तोड़े रिकॉर्ड

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म सरफिरा ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, इसका ट्रेलर 2024 का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी फिल्म ट्रेलर बन गया है। यह जबरदस्त प्रतिक्रिया का कारन है...

New Update
H
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म सरफिरा ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, इसका ट्रेलर 2024 का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी फिल्म ट्रेलर बन गया है। यह जबरदस्त प्रतिक्रिया का कारन है फिल्म का जबरदस्त कंटेंट।  यहाँ तक की लोग अब अक्षय को कंटेंट कुमार के नाम से सम्बोधित कर रहे हैं। फिल्म के गाने 'मार उड़ी' और 'खुदाया' ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और ट्रेलर ने 2024 के यूट्यूब रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, सरफिरा दर्शकों का दिल जीतने की राह पर है।

Y

फिल्म सरफिरा में अक्षय कुमार एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो कभी हार न मानते हुए अपने सपने को पूरा करने की ताकत रखते है। अक्षय कुमार हमेशा से ऐसी फिल्में चुनते हैं जिसका कंटेंट बहुत ही दमदार होता है। फिल्म सरफिरा भी कंटेंट से भरी ऐसी ही एक फिल्म है  जिसके ट्रेलर को लोग खूब सराह रहे हैं, साथ ही और ज्यादा देखने की इच्चा रखते है। नए दौर की सीख वाली फिल्मों के चैंपियन के रूप में, अक्की इस बार एक ऐसी कहानी लेकर आए हैं जो युवाओं की उद्यमशीलता की भावना पर विश्वास करती है। इसने जाहिर तौर पर लोगों के दिलों को छू लिया है, जिससे फिल्म की रिलीज का इंतजार और बेसब्री से किया जाने लगा है। जी हां, अक्की के फैन्स और ऑडियंस को अब बस फिल्म के थिएटर्स में आने का इंतजार है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म खिलाड़ी कुमार की शानदार स्टोरीटेलिंग की विरासत को जारी रखेगी।

VG

एयरलिफ्ट, बेबी, ओएमजी 2, टॉयलेट और जय भीम के निर्माताओं की ओर से, सरफिरा स्टार्टअप और विमानन की दुनिया पर आधारित एक अविश्वसनीय कहानी है। यह फिल्म आम आदमी को बड़े सपने देखने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करने के लिए तैयार है, भले ही दुनिया आपको पागल कहे। सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवाद और जी.वी. प्रकाश कुमार संगीतमय, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। 12 जुलाई को राष्ट्रव्यापी रिलीज के लिए तैयार, 'सरफिरा' अपनी शक्तिशाली कहानी से दर्शकों को लुभाने का वादा करती है।

Read More

जब ईएमआई नहीं चुका पाए थे शाहरुख़, जूही के पास पहुंचे थे निराश

पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 से हुई बाहर?

World Cup जितने पर बॉलीवुड ने लुटाया खिलाड़ियों पर प्यार,जाने रिएक्शन

तब्बू को आखिर क्यों लगता है मम्मी से डर

Latest Stories