Pocket FM के Secret Ameerzada में दिखेंगे Aly Goni और Surabhi Das

एक से  बढ़कर एक कई ब्लॉकबस्टर ऑडियो सीरीज़ देने के बाद Pocket FM ने आज अपने बहुप्रतीक्षित ऑडियो सीरीज़ 'सीक्रेट अमीरज़ादा' का प्रोमो जारी कर दिया जिसमें अली गोनी और सुरभि दास शामिल हैं...

New Update
i
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक से  बढ़कर एक कई ब्लॉकबस्टर ऑडियो सीरीज़ देने के बाद Pocket FM ने आज अपने बहुप्रतीक्षित ऑडियो सीरीज़ 'सीक्रेट अमीरज़ादा' का प्रोमो जारी कर दिया जिसमें अली गोनी और सुरभि दास शामिल हैं। दोनों ही कलाकार टीवी जगत की मशहूर हस्तियां हैं जिन्हें लोगों द्वारा उनके अभिनय के लिए ख़ासा पसंद किया जाता रहा है. अली और सुरभि को मुख्य भूमिकाओं में अहान रायज़ादा और शनाया गिल के रूप में देखा जाता है, जो इस रोमांचक कहानी में अपनी असाधारण प्रतिभा ला रहे हैं। प्रोमो में अनुभवी अभिनेत्री उपासना सिंह भी हैं, जो सिल्वर स्क्रीन पर अपने शानदार काम के लिए जानी जाती हैं.

j

Pocket FM की पहचान काल्पनिक कहानियों की बेहतरीन प्रस्तुति व अलग अलग जॉनर पर आधारित और विभिन्न भाषाओं में बनने वाली एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर ऑडियो सीरीज़ के लिए होती है. ऐसे में Pocket FM की ताज़ा पेशकश 'सीक्रेट अमीरज़ादा' श्रोताओं का भरपूर रूप से मनोरंजन करने के लिए आ रही है. 

ग़ौरतलब है कि 'सीक्रेट अमीरज़ादा' की कहानी अहान रायज़ादा नामक शख़्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो शादीशुदा होने के बावजूद अपनी पत्नी के प्यार से पूरी तरह से महरूम है. इतना ही नहीं, उसके ससुराल वाले और पत्नी शनाया के दोस्तों की ओर से भी उसे आए दिन ताने सुनने को मिलते हैं. कहानी में जल्द एक बेहद दिलचस्प मोड़ तब आता है जब अहान को एक दिन पता चलता है कि वो एक बेहद अमीर परिवार का इकलौता वारिस हैं. ग़ौर करने वाली बात है कि एक बेहद दिलचस्प और जज़्बाती कहानी पर बनी 'सीक्रेट रायज़ादा' Pocket FM के टॉप ट्रेडिंग शोज़ में से एक है.

अली ने ऑडियो सीरीज़ में अहान के किरदार को पूरी शिद्दत के साथ निभाया है जो अपने किरदार से जुड़े रहस्य और रोमांच को अंत तक बनाए रखने में कामयाब साबित होते हैं. वहीं शनाया के रूप में सुरभि दास ने भी अपने किरदार को बड़े ही प्रभावी तरीके से निभाया है. दोनों ने ही जिस संजीदगी से इस बेहद नाटकीय सीरीज़ में अपनी-अपनी प्रस्तुति दी है, उसने इस सीरीज़ को और भी रोचक और मनोरंजक बना दिया है.

j

सीरीज़ में अहान रायज़ादा का प्रमुख किरदार निभा रहे अली गोनी ने उत्साहित होकर इस मौके पर कहा,

एक कलाकार होने के नाते मैं नई चुनौतियों और नये अनुभवों को हासिल करते हुए आगे बढ़ने में यकीन करता आया हूं. ऐसे में जब मुझे सीक्रेट अमीरज़ादा के लिए अप्रोच किया गया तो मैंने पहली बार में ही इसके लिए हामी भर दी और इस रोल की चुनौती को फ़ौरन स्वीकार कर लिया. Pocket FM जैसे प्लेटफॉर्म को किस्से-कहानियों सुनाने के क्षेत्र में इस तरह से अग्रणी भूमिका निभाते हुए देखना बेहद ख़ुशी की बात है. यह एक ऐसा मंच है जो परंपरागत माध्यमों से एकदम हटकर है और यह श्रोताओं को अनूठे अनुभव देने के मामले में बाक़ियों से काफ़ी अलग है. इस ऑडियो सीरीज़ से जुड़ना मेरे लिए एक अलहदा किस्म का एहसास था जिसने मुझे एक कलाकार के तौर पर काफ़ी समृद्ध किया है और इसके लिए मैं Pocket FM का बेहद शुक्रगुज़ार हूं.

tr

शनाया गिल का किरदार निभा रहीं सुरभि दास ने सीरीज़ के साथ जुड़ने को लेकर कहा,

ऑडियो सीरीज़ मीडियम में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलना मेरे लिए बेहद रोमांचित और उत्साहित करने वाला है. यह एक कमाल का किरदार है और इस किरदार के कई आयाम हैं. मैं हर किरदार के साथ ख़ुद को चुनौती देने में यकीन करती आई हूं. अब तक मैंने जितने भी किरदार निभाएं हैं, उनमें यह किरदार सबसे अलग है. मुझे पूरी उम्मीद है कि हमें इस किरदार को निभाते हुए जितना मज़ा आया, श्रोताओं को इस ऑडियो सीरीज़ को सुनते हुए भी उतना ही मज़ा आएगा. विभिन्न जॉनर में दिलचस्प कंटेट के ज़रिए रोमांचक और दिल को छू लेनी  वाली सीरीज़ को पेश करने के लिए Pocket FM कंपनी बधाई की पात्र है.

s

इस सीरीज़ में सास यामिनी का किरदार निभा रहीं उपासना सिंह ने कहा,

नई चुनौतियों को स्वीकार करना और मनोरंजन के विभिन्न माध्यमों की खोज रचनात्मकता और विकास को बढ़ावा देती है। इसलिए, जब मुझे ऑडियो सीरीज़ सीक्रेट अमीरज़ादा में इस किरदार की पेशकश की गई, तो मैं तुरंत इसमें शामिल हो गया। हर जगह दर्शकों को विविध और मनमोहक सामग्री देने का प्रयास करने वाली एक समर्पित टीम के साथ सहयोग करना प्रेरणादायक है। एक मंच के रूप में Pocket FM बहुत अच्छा काम कर रहा है, कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाने और इससे भी आगे जाने वाले गहन अनुभव प्रदान करने के अपने प्रयासों में उल्लेखनीय है।

Read More

जूही की सास ने कैंसल कर दी थी उनकी ग्रैंड वेडिंग,कहा 'मुझे नहीं पता..'

पायल मलिक ने शिवानी कुमारी के दो-मुंहे व्यवहार को किया एक्सपोज़

महाभारत के भीष्म कल्कि 2889 से हुए आहत कहा तोड़-मरोड़ कर किया पेश

श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' के डेंजर सीन की शूटिंग को किया याद

Latest Stories