अमिताभ बच्चन ने Kalki 2898 AD का फर्स्ट डे-फर्स्ट शो टिकट कमल हसन...

अपनी आने वाली हिट मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म Kalki 2898 AD के भव्य प्रचार कार्यक्रम में, फिल्म के निर्माता, प्रतिष्ठित साउथ बैनर वैजयंती मूवीज के शोमैन सी अश्विनी दत्त ने तेलुगु फिल्म उद्योग द्वारा अपनाई जाने वाली शगुन-परंपरा...

New Update
Amitabh Bachchan gifts Kalki 2898 AD first day first show tickets to Kamal Haasan who wished it was for Sholay
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपनी आने वाली हिट मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म Kalki 2898 AD के भव्य प्रचार कार्यक्रम में, फिल्म के निर्माता, प्रतिष्ठित साउथ बैनर वैजयंती मूवीज के शोमैन सी अश्विनी दत्त ने तेलुगु फिल्म उद्योग द्वारा अपनाई जाने वाली शगुन-परंपरा का पालन करते हुए अखिल भारतीय सुपरस्टार अमिताभ बच्चन द्वारा खरीदी गई नाग अश्विन निर्देशित फिल्म का 'फर्स्ट डे फर्स्ट शो' टिकट सौंपा. भावुक बच्चन साहब ने बदले में अपने 'दोस्त और छोटे भाई', सह-कलाकार सुपरस्टार कमल हासन को टिकट भेंट किया. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित मेगा-फिल्म कल्कि 2898 27 जून, 2024 को रिलीज़ होगी, जिसमें दीपिका पादुकोण और प्रभास भी हैं, ने मुंबई में अपनी सुपर-हाउसफुल भव्य प्री-रिलीज़ प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जिसमें कई यादगार समाचार-योग्य क्षण शामिल थे. यह याद किया जा सकता है कि कमल हासन और अमिताभ ने एक्शन-ड्रामा फिल्म 'गिरफ्तार' में ऑन-स्क्रीन भाइयों की भूमिका निभाई थी, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत भी कैमियो-रोल में थे.

jh

l

शानदार महाकाव्य डायस्टोपियन साइंस फिक्शन ब्लॉकबस्टर (600 करोड़ रुपये से अधिक) बहुभाषी मेगा-बजट फिल्म Kalki 2898 AD की तरह, कल देर शाम का प्रचार कार्यक्रम भी एक यादगार मील का पत्थर साबित हुआ. जिसमें भारतीय सिनेमा की कुछ सबसे प्रमुख हस्तियाँ एक साथ आईं, जिनमें दिग्गज सुपर-अभिनेता कमल हासन और बहुमुखी साउथ स्टार राणा दग्गुबाती शामिल थे.

k

यह सम्मेलन यादगार क्षणों से भरा हुआ था, जिसमें अमिताभ बच्चन का एक दिल को छू लेने वाला इशारा, प्रभास द्वारा प्रदर्शित किया गया एक आत्मीय शिष्टाचार, और दो सुपरस्टारों के बीच एक चंचल हास्यपूर्ण क्षण शामिल था, जब वे गर्भवती और ग्लैमरस दीपिका पादुकोण को मंच से नीचे उतरने में मदद कर रहे थे, खासकर तब जब उन्होंने ऊंची स्टिलेट्टो हील्स पहन रखी थीं.

h

j

कमल ने अमिताभ से खुद Kalki 2898 AD की टिकट प्राप्त करने पर खुशी और सम्मान व्यक्त किया और अमिताभ की शोले (1975) में फिल्म तकनीशियन-सहायक के रूप में काम करने के समय का एक किस्सा साझा किया और फिल्म देखने के लिए उन्हें तीन सप्ताह तक इंतजार करना पड़ा. कमल-सर ने कहा, "काश यह फर्स्ट-डे-फर्स्ट-शो टिकट लगभग पांच दशक पहले होता, क्योंकि मैंने शोले देखने के लिए तीन सप्ताह तक इंतजार किया था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे मिस्टर अमिताभ बच्चन से फर्स्ट डे फर्स्ट शो टिकट मिलेगा. मैं तब एक फिल्म तकनीशियन-सहायक था और अब मैं एक अभिनेता हूं, और कुछ भी ज्यादा नहीं बदला है."

k

Kalki 2898 AD सम्मेलन की शुरुआत दक्षिण के सुपरस्टार कमल हासन और राणा दग्गुबाती ('बाहुबली' के लिए प्रसिद्ध) के भव्य प्रवेश के साथ हुई, जिससे वहां उपस्थित चुनिंदा प्रशंसक और मीडिया बिरादरी काफी खुश हुई. उनकी उपस्थिति ने ही कार्यक्रम के महत्व को बढ़ा दिया, जिससे फिल्म की उच्च उम्मीदें उजागर हुईं. भारतीय फिल्म उद्योग में एक प्रतिष्ठित आइकन कमल हासन ने इस तरह की अभूतपूर्व परियोजना का हिस्सा बनने के लिए अपना उत्साह साझा किया. उन्होंने फिल्म में विज्ञान कथा और भारतीयता के अनूठे मिश्रण पर जोर दिया.

l

Kalki 2898 AD के मीडिया-इवेंट के दौरान एक विशेष रूप से मार्मिक क्षण वह था जब भारतीय सिनेमा के एक दिग्गज अमिताभ बच्चन ने गर्भवती दीपिका पादुकोण को मंच पर चढ़ने में मदद की. दर्शकों ने गर्मजोशी से तालियाँ बजाकर अमिताभ बच्चन के सज्जनतापूर्ण व्यवहार और दीपिका की शालीन प्रतिक्रिया की सराहना की.

करिश्माई प्रभास ने भी एक सज्जन व्यक्ति की तरह व्यवहार किया, जिसने कई लोगों का दिल जीत लिया. जब दीपिका मंच पर थोड़ी असहज दिखीं, तो प्रभास ने तुरंत उन्हें अपनी कुर्सी दे दी, ताकि वे कार्यक्रम के दौरान सहज रहें.

l

शाम के मुख्य आकर्षणों में से एक अमिताभ बच्चन और प्रभास के बीच की मजेदार नोकझोंक थी, जैसा कि ऑनलाइन सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है. जबकि दीपिका मजे से देख रही थीं, दोनों सितारे मजाक में इस बात पर बहस कर रहे थे कि उनकी मदद कौन करेगा. बच्चन ने अपनी खास बुद्धि के साथ प्रभास को मदद की पेशकश करने में जल्दी करने के लिए चिढ़ाया. प्रभास ने बिना किसी देरी के मजाकिया अंदाज में जवाब दिया कि वह खूबसूरत अभिनेत्री की मदद करने का मौका नहीं छोड़ सकते.

Amitabh Bachchan gifts Kalki 2898 AD first day first show tickets to Kamal Haasan who wished it was for Sholay

निर्देशक नाग अश्विन, जिन्हें महानति पर उनके समीक्षकों द्वारा प्रशंसित राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता काम के लिए जाना जाता है, ने Kalki 2898 AD के पीछे की प्रेरणा पर चर्चा की. उन्होंने फिल्म की निर्माण प्रक्रिया के बारे में जानकारी साझा की, जिसमें बताया गया कि फिल्म की भविष्यवादी सेटिंग बनाने के लिए इसमें व्यापक शोध और अंतर्राष्ट्रीय वीएफएक्स टीमों के साथ सहयोग शामिल था. अश्विन ने कलाकारों और क्रू के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत के लिए आभार भी व्यक्त किया.

k

बहुमुखी प्रतिभा के धनी और अपनी छवि को चुनौती देने वाले सुपर अभिनेता कमल हासन नाग अश्विन द्वारा निर्देशित "Kalki 2898 AD" में सुप्रीम यास्किन की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण सुमति की भूमिका में हैं और संयोग से वह इस फिल्म में एक गर्भवती माँ (वास्तविक जीवन की तरह) की भूमिका निभा रही हैं.

u

कमल हसन ने कहा, "मैं मंच के पीछे अमित जी (बच्चन) को बता रहा था कि मैं हमेशा एक बुरे आदमी का किरदार निभाना चाहता था क्योंकि बुरे आदमी को सभी अच्छे काम करने को मिलते हैं. जहां नायक रोमांटिक गाने गा रहे हैं और नायिका का इंतजार कर रहे हैं, वह (बुरा आदमी) बस आगे बढ़ सकता है और जो चाहे कर सकता है. हमारे पास (लुक) के बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ था, और यह भी कि यह किसी और की तरह न दिखे जो मैंने पहले किया हो या किसी और ने पहले किया हो. मैंने कहा 'मैं रिसर्च करूंगा', और मुझे पता चला कि, 'अमित जी इसे (फिल्म) कर रहे हैं'. फिर मैंने सोचा, मैं कवच के साथ आऊंगा, मुझे बताया गया, 'प्रभास. मैं फिल्म में गर्भवती नहीं होना चाहती थी (दीपिका पादुकोण के किरदार सुमति का जिक्र करते हुए), अन्यथा मैं ऐसा भी करने की कोशिश करती. एक अच्छे निर्देशक के साथ, यह भी संभव हो सकता था."

h

निर्देशक अश्विन नाग को उनके गुरु दिवंगत महान फिल्म निर्माता के बालाचंदर की तरह ही असाधारण विचार वाले एक साधारण व्यक्ति बताते हुए कमल हसन ने कहा कि निर्देशक को पता था कि अपने दृष्टिकोण को कैसे प्रस्तुत करना है. कमल-सर ने हास्य में कहा, "मैं इस तरह के साधारण दिखने वाले लोगों (अश्विन का जिक्र करते हुए) का आदी हूं जो असाधारण चीजें करते हैं. मेरे बॉस, मेरे गुरु (के बालाचंदर) ऐसे ही एक व्यक्ति थे. वे सरकारी अधिकारी की तरह दिखते थे. अगर वे किसी के घर में घुसते, तो आपको लगता कि शायद आयकर विभाग का छापा पड़ा है."

h

u

Read More

सोनाक्षी-जहीर की शादी पर न पहुँचने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

'मर मर के' शाहरुख ने की थी फिल्म 'कुछ कुछ होता है',फराह ने किया खुलासा

अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले में तकनीशियन का काम करते थे कमल हासन?

द टुनाइट शो में दिलजीत की 1.2 करोड़ की हीरे से जड़ी घड़ी बनी शोस्टॉपर

Latest Stories