Anthony Jeselnik भारत में धूम मचाने आ रहे हैं

तैयार हो जाइए, भारत! डार्क कॉमेडी के बादशाह एंथनी जेसेलनिक भारत में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वे 'बोन्स एंड ऑल' टूर लेकर आ रहे हैं. 'द डेडएंट लूप' द्वारा प्रस्तुत - डेडएंट लाइव...

New Update
r
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

तैयार हो जाइए, भारत! डार्क कॉमेडी के बादशाह एंथनी जेसेलनिक भारत में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वे 'बोन्स एंड ऑल' टूर लेकर आ रहे हैं. 'द डेडएंट लूप' द्वारा प्रस्तुत - डेडएंट लाइव का एक नया आईपी जो पूरे देश में बेजोड़ लाइव अनुभव प्रदान करता है, जिसमें दुनिया भर की कॉमेडी शामिल है - इस टूर में जेसेलनिक 8 से 10 अगस्त, 2024 तक मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु में परफॉर्म करेंगे.

j

दो दशकों से ज़्यादा के करियर में एंथनी ने स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. यहाँ पाँच ऐसे कारण बताए गए हैं जिनकी वजह से आपको एंथनी के भारत दौरे को मिस नहीं करना चाहिए:

जेसेलनिक के सिग्नेचर डार्क ह्यूमर का लाइव अनुभव लें-

i

एंथनी जेसेलनिक अपनी तीखी बुद्धि और डार्क ह्यूमर के लिए मशहूर हैं. उनकी कॉमेडी अक्सर निडरता और बेबाकी से वर्जित विषयों पर बात करती है, जो आपको बेहतरीन तरीके से सांस लेने के लिए मजबूर कर देगी. उन्हें लाइव देखना एक रोमांचक अनुभव है, जिसे स्क्रीन के ज़रिए दोहराया नहीं जा सकता.

डिलीवरी और टाइमिंग के मास्टर को देखें-

हग

जेसेलनिक की कॉमिक टाइमिंग और भावशून्य डिलीवरी बेमिसाल है. तनाव पैदा करने और सटीक ढंग से पंच-लाइन देने की उनकी क्षमता उनके लाइव शो को अद्वितीय रूप से आकर्षक बनाती है. प्रत्येक चुटकुला एक बेहतरीन ढंग से तैयार की गई कला है जिसे वास्तव में सराहने के लिए आपको व्यक्तिगत रूप से देखने की आवश्यकता है.

भारतीय दर्शकों के लिए एक दुर्लभ अवसर-

j

यह एंथनी जेसेलनिक का भारत में पहला दौरा है, जो इसे देश में कॉमेडी प्रशंसकों के लिए एक ऐतिहासिक और दुर्लभ घटना बनाता है. अपने शहर में दुनिया के शीर्ष हास्य कलाकारों में से एक को लाइव परफॉर्म करते देखने वाले दर्शकों का हिस्सा बनने का मौका न चूकें.

विचारोत्तेजक कॉमेडी से जुड़ें-

j

जेसेलनिक का हास्य आपको सिर्फ़ हंसाने से कहीं ज़्यादा करता है, यह आपको सोचने पर मजबूर करता है. उनके चुटकुले सामाजिक मानदंडों को चुनौती देते हैं और विचार को उकसाते हैं, जो बेहद मज़ेदार पैकेज में लिपटे तीखे अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं. यह कॉमेडी है जो मनोरंजन करती है और दिमाग को उत्तेजित करती है, जिससे आप शो खत्म होने के बाद भी लंबे समय तक हंसते और सोचते रहते हैं.

अविस्मरणीय हंसी की एक रात में शामिल हों-

l

लाइव कॉमेडी शो के माहौल जैसा कुछ नहीं है. साझा हंसी, सामूहिक हांफना, कॉमेडी प्रशंसकों से भरे कमरे की संक्रामक ऊर्जा, यह एक ऐसा अनुभव है जो किसी और जैसा नहीं है. जेसेलनिक का 'बोन्स एंड ऑल' एक्ट एक ऐसी रात का वादा करता है जिसमें हंसी के ठहाके लगे रहेंगे और जिसके बारे में आप हफ्तों तक बात करते रहेंगे.

चाहे आप उनके पुराने प्रशंसक हों या उनकी कॉमेडी के नए प्रशंसक हों, यह टूर असाधारण स्टैंडअप कॉमेडी की एक रात का आनंद लेने का एक दुर्लभ और रोमांचक अवसर प्रदान करता है. तो, 8 से 10 अगस्त, 2024 के लिए अपने कैलेंडर पर निशान लगाएँ और मुंबई, दिल्ली या बेंगलुरु में बेमिसाल हास्य की एक रात के लिए यहाँ से अपने टिकट लें. एक अविस्मरणीय और मज़ेदार शाम के लिए तैयार हो जाइए!

Read More

जूही की सास ने कैंसल कर दी थी उनकी ग्रैंड वेडिंग,कहा 'मुझे नहीं पता..'

पायल मलिक ने शिवानी कुमारी के दो-मुंहे व्यवहार को किया एक्सपोज़

महाभारत के भीष्म कल्कि 2889 से हुए आहत कहा तोड़-मरोड़ कर किया पेश

श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' के डेंजर सीन की शूटिंग को किया याद

Latest Stories