Aayush Sharma फिल्म Ruslaan के लॉन्च के लिए पहुंचे कोलकाता

आयुष शर्मा, जो विशेष रूप से एक्शन से भरपूर भूमिकाओं में अपने आकर्षक प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, ने अपनी नवीनतम फिल्म रुस्लान के सिटी टूर कार्यक्रम में कोलकाता में अपने प्रशंसकों के जबरदस्त प्यार और समर्थन के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया...

New Update
gtrf
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आयुष शर्मा, जो विशेष रूप से एक्शन से भरपूर भूमिकाओं में अपने आकर्षक प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, ने अपनी नवीनतम फिल्म रुस्लान के सिटी टूर कार्यक्रम में कोलकाता में अपने प्रशंसकों के जबरदस्त प्यार और समर्थन के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया.

jtu

yt

सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवड़े जैसे कलाकारों की टोली के साथ आयुष शर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म, अपनी मनोरंजक कहानी और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन दृश्यों के लिए चर्चा पैदा कर रही है. दिल थाम देने वाले पीछा करने वाले दृश्यों से लेकर गहन युद्ध दृश्यों तक, यह फिल्म देशभर के दर्शकों को एक रोमांचक अनुभव देने का वादा करती है.

yu

yu

कोलकाता के सांस्कृतिक केंद्र की अपनी यात्रा के दौरान, आयुष शर्मा शहर के एक प्रसिद्ध मॉल में प्रशंसकों से जुड़े. शहर के जीवंत वातावरण में खुद को डुबोते हुए, उन्होंने स्थानीय व्यंजनों का आनंद लिया और कोलकाता की गर्मजोशी और आतिथ्य का आनंद लिया.

hj

ujy

कोलकाता में अपने प्रवास के दौरान, शर्मा शहर की सिनेमा की समृद्ध संस्कृति से बहुत प्रभावित हुए. उन्होंने खुद को कोलकाता के जीवंत माहौल में डूबा हुआ पाया, यहां के लोगों के साथ रिश्तेदारी की भावना महसूस की, जिनमें कहानी कहने का गहरा जुनून है. अपनी हलचल भरी सड़कों से लेकर अपने प्रतिष्ठित स्थलों तक, कोलकाता आयुष से गूंज उठा, जिससे उसे अपने जीवंत वातावरण के बीच घर जैसा महसूस हुआ. सिनेमा, कला और संस्कृति के प्रति शहर के आकर्षण ने उन पर अमिट छाप छोड़ी.

o

;

श्री सत्य साईं आर्ट्स के केके राधामोहन द्वारा निर्मित और करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित, रुसलान एक शानदार फिल्म होने का वादा करता है जो अपने रोमांचकारी एक्शन और हार्दिक नाटक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा. जैसा कि फिल्म लगातार ध्यान और प्रत्याशा प्राप्त कर रही है, शर्मा कोलकाता और देश भर में अपने प्रशंसकों के अपार प्यार और समर्थन के लिए आभारी हैं.

j

h

gt

दर्शकों को एक्शन, इमोशन और मनोरंजन से भरपूर एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करते हुए रुस्लान 26 अप्रैल, 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

gh

Tags : Aayush Sharma | Aayush Sharma in kolkata | Aayush Sharma film | Ruslaan Launch | ruslaan trailer launch

Read More:

आज भी ऑडिशन देते हैं आयुष्मान खुराना,कहा "मैं शर्मिंदा .."

धर्मेंद्र नहीं चाहते थे हेमा मालिनी बने पॉलिटिशियन?

आयुष्मान खुराना ने खोली बॉलीवुड की पोल, बताया "पूरा बॉलीवुड..."

रोडीज़ जीतने के बाद आयुष्मान खुराना ने किया था ताहिरा से ब्रेकअप?

Latest Stories