Delbar Arya अपनी अगली फिल्म Gippy Garewal के साथ नज़र आएगी

अभिनेत्री डेलबार आर्य पॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय से हर नए दिन ऊंचाइयों को छू रही हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और अभिनेता सिंह सतविंदर के साथ अपनी आगामी पंजाबी फिल्म दमदा...

New Update
Delbar Arya To Share ScreenSpace With Punjabi Actor Gippy Garewal In His Next Film
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेत्री डेलबार आर्य पॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय से हर नए दिन ऊंचाइयों को छू रही हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और अभिनेता सिंह सतविंदर के साथ अपनी आगामी पंजाबी फिल्म Damdaa को केवल 23 दिनों में पूरा किया. डेलबार आर्य के उन सभी प्रशंसकों के लिए, जो हमेशा उन्हें स्क्रीन पर देखने का इंतजार करते हैं, हमारे पास रोमांचक खबर है क्योंकि उद्योग से एक छोटी चिड़िया सभी प्रशंसकों के लिए रोमांचक खबर लेकर आई है.

ujy

डेलबार आर्य जल्द ही पंजाबी अभिनेता गिप्पी गरेवाल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर सकते हैं. गिप्पी इंडस्ट्री में एक बहुत ही पसंदीदा और जाना पहचाना नाम है. अभिनेत्री डेलबार को हाल ही में उनकी हालिया फिल्म शिंदा शिंदा नो पापा के बाद उनकी अगली फिल्म के लिए संपर्क किया गया था.

i

उद्योग के एक छोटे से पक्षी ने यह कहते हुए यह गुंजाइश दी,

"गिप्पी गरेवाल और डेलबार आर्य अगली फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं, प्रोडक्शन उन्हें एक साथ लाने के लिए उत्सुक है और दोनों से संपर्क किया गया है, फिल्म के लिए दोनों की सहमति का इंतजार है. देखते हैं क्या होता है, लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट वाकई अद्भुत है, और हमें उम्मीद है कि अगर वे एक साथ आते हैं, तो दर्शक उन्हें एक नई जोड़ी के रूप में पसंद करेंगे."

HT

डेलबार आर्य ने "पीआर" और आगामी "दमदा" जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए प्रशंसा बटोरी है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है. गिप्पी गरेवाल की फिल्म शिंदा शिंदा नो पापा 10 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है. हालांकि पुष्टि लंबित है, प्रशंसकों को इस ताज़ा जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने की उम्मीद है और वे एक मनोरंजक सिनेमाई अनुभव की उम्मीद कर रहे हैं.

Read More:

बेटे के जन्म के बाद इस वजह से सदमे में थी सोनम कपूर

शहनाज गिल ने आरती सिंह को भेजा वेडिंग विश

72 साल के इस नौजवान पर जीनत अमान का आया था दिल, इस वजह से टूटा रिश्ता

प्रियंका ने निक के साथ फील किया कल्चर डिफरेंस, कहा 'मुझे सीखना..'

Latest Stories