Dharma Cornerstone Agency ने ग्रोथ स्ट्रेटेजी के साथ वर्षगांठ मनाई

भारत में सबसे तेजी से बढ़ती मनोरंजन एजेंसियों में से एक, धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (DCA) ने आज आने वाले वर्षों के लिए अपनी महत्वाकांक्षी विकास योजना की रूपरेखा तैयार करते हुए अपनी तीसरी वर्षगांठ मनाई...

New Update
Dharma Cornerstone Agency Marks Third Anniversary Unveils Ambitious Growth Strategy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत में सबसे तेजी से बढ़ती मनोरंजन एजेंसियों में से एक, धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (DCA) ने आज आने वाले वर्षों के लिए अपनी महत्वाकांक्षी विकास योजना की रूपरेखा तैयार करते हुए अपनी तीसरी वर्षगांठ मनाई। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता करण जौहर, धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता और कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट के प्रबंध निदेशक बंटी सजदेह के बीच एक संयुक्त उद्यम के रूप में 2021 में स्थापित, DCA ने खुद को एक प्रमुख प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी के रूप में स्थापित किया है।

cdfd

यह एजेंसी अभिनेताओं, निर्देशकों, लेखकों, संगीतकारों और कंटेंट क्रिएटर्स की एक विविध सूची का प्रतिनिधित्व करती है, जिसका ध्यान भारत के विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिभाओं की खोज और पोषण पर है। इसकी सूची में अभिनेता जान्हवी कपूर, टाइगर श्रॉफ, त्रिपती डिमरी, आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, तमन्ना भाटिया और दिशा पटानी; ऑस्कर विजेता निर्माता गुनीत मोंगा; संगीतकार नीति मोहन, जुबिन नौटियाल और अमाल मलिक; और ऑरी, सुमुखी सुरेश और सूफी मोतीवाला जैसे डिजिटल क्रिएटर्स शामिल हैं।

ff

धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के सीईओ उदय सिंह गौरी ने कहा,

"अपनी तीसरी वर्षगांठ मनाते हुए, हम तेजी से चुनौतीपूर्ण मीडिया परिदृश्य में कलाकारों और कहानीकारों की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।" प्रतिनिधित्व और प्रबंधन में 16 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ उदय ने एजेंसी को अपने चौथे वर्ष में और फिल्म और मनोरंजन व्यवसाय के तेजी से विकसित हो रहे परिदृश्य में आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उदय ने एक्सीड एंटरटेनमेंट और एचआरएक्स की सह-स्थापना भी की।

उन्होंने कहा, "हमारा ध्यान उभरते उद्योग के साथ तालमेल बिठाने, अपने ग्राहकों के लिए राजस्व को अधिकतम करने, डिजिटल विपणक के साथ नए तालमेल बनाने और समग्र विकास को गति देने के लिए नई तकनीकों का लाभ उठाने पर होगा। हमारा लक्ष्य प्रतिभा प्रतिनिधित्व, विपणन, प्रायोजन और डिजिटल परिदृश्य को आकार देने में रुझान स्थापित करते हुए व्यवधान का सामना करने में अपने ग्राहकों की मदद करना है।"

Rajeev Masand, COO of DCA

डीसीए के सीओओ राजीव मसंद प्रतिभा प्रतिनिधित्व के फिल्म पक्ष का नेतृत्व करना जारी रखेंगे, तथा फिल्म व्यवसाय में एजेंसी की उपस्थिति को और मजबूत करने के लिए अपने व्यापक उद्योग अनुभव और संबंधों का उपयोग करेंगे।

DCA बॉलीवुड, खेल और फैशन सहित भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए तैयार है, ताकि नए राजस्व स्रोतों की खोज की जा सके। एजेंसी ग्राहकों को घर में ही परियोजनाओं की अवधारणा बनाने और उन्हें क्रियान्वित करने में सक्षम बनाएगी, जो पारंपरिक स्टूडियो सिस्टम का विकल्प प्रदान करेगा। इसके अतिरिक्त, DCA अपनी प्रतिभा को वैश्विक दर्शकों तक पहुँच प्रदान करने और विश्वव्यापी स्तर पर रचनात्मक आदान-प्रदान की सुविधा प्रदान करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय विस्तार के अवसरों की सक्रिय रूप से खोज कर रहा है। यह DCA को अंतर्राष्ट्रीय मनोरंजन परिदृश्य में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में स्थापित करता है, जो अपने ग्राहकों और भागीदारों की उभरती जरूरतों को पूरा करता है।

tt

अपूर्व मेहता ने कहा,

"हमारा परिदृश्य तेजी से विकसित हो रहा है, और सबसे बड़ी चुनौती जो हम देख रहे हैं वह है अनुकूलनशीलता की कमी।" "DCA सही समय, स्थान और कीमत पर सही काम करने के लिए सही लोगों को नियुक्त करके इन चुनौतियों से निपटने के लिए अच्छी स्थिति में है।"

;

बंटी सजदेह ने कहा,

"हम DCA के भविष्य और आगे आने वाले अवसरों को लेकर उत्साहित हैं। प्रतिभा प्रबंधन के प्रति हमारा केंद्रित दृष्टिकोण, अभिनव सोच और वैश्विक विस्तार योजनाओं के साथ हमारी संयुक्त ताकतें हमें आने वाले वर्षों में अपने ग्राहकों और भागीदारों के लिए और भी अधिक मूल्य बनाने में सक्षम बनाएंगी।"

Read More

शर्मिला टैगोर के पहली बार बिकनी पहने पर पति मंसूर का रहा था ये रिएक्शन

करण जौहर को चढ़ा एक्टिंग का खुमार,निर्देशकों से मांगा काम

परिवार के नाम रामायण बेस्ड बताते हुए सोनाक्षी ने खुद को कहा शूर्पणखा

कॉफ़ी विद करण सीज़न 9, 2025 में आएगा वापस

Latest Stories