Amarjot के परिवार से छुपाई चमकीला ने शादी की बात?बहन ने बताई सच्चाई

एंटरटेनमेंट:इम्तियाज अली की हालिया रिलीज़ फिल्म चमकीला लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है फिल्म की रिलीज के बाद पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की लाइफ एक बार फिर फेमस हो गयी है.  

New Update
chamkila.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट:इम्तियाज अली की हालिया रिलीज़ फिल्म चमकीला लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है फिल्म की रिलीज के बाद पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की लाइफ एक बार फिर फेमस हो गयी है.  संगीत की  दुनिया में अपनी अनूठी शैली के लिए मशहूर चमकीला की पर्सनल लाइफ किस तरह उथल पुथल भरी रही है , जो उनके निधन के 36 साल बाद भी दिलचस्पी का विषय बना हुआ है. हाल ही में एक इंटरव्यू में अमरजोत की बड़ी बहन जसवन्त कौर ने चमकीला के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. उन्होंने खुलासा किया कि गायक ने अपनी पहली शादी के बारे में अमरजोत के परिवार से छिपाकर रखा था.

बहन ने बताया सच 

Amar Singh Chamkila Dhol Player Recalled Former Assassination। अमर सिंह  चमकीला की हत्या का दिन

चमकीला की बहन ने कहा “अमरजोत की शादी की कोई योजना नहीं थी. चमकीला ने हमें यह नहीं बताया कि वह पहले से शादीशुदा है. उसने हमें बताया कि वह अविवाहित है. मेरे पिता की दो शर्तें थीं- लड़का गायक और अविवाहित होना चाहिए। आख़िरकार वे शादी के बंधन में बंध गए. अमरजोत और चमकीला के बेटे के जन्म के बाद, हमें उसकी पहली शादी के बारे में पता चला, ”

36 साल बाद भी नहीं मिला न्याय 

Amar Singh Chamkila: Know the real life story of the iconic Punjabi singer  portrayed by Diljit Dosanjh | GQ India

चमकीला, जो ऑडियंस के बीच उस दशक में काफी फेमस थे और 'पंजाब के एल्विस प्रेस्ली' के रूप में जाने जाते थे, की 1988 में अमरजोत के साथ हत्या कर दी गई थी.लेकिन यह मामला कभी सुलझा नहीं और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. अमरजोत की बहन जसवंत ने कहा “36 साल हो गए लेकिन हमें अभी तक कोई न्याय नहीं मिला, कोई फ़ाइल नहीं खोली गई. हमारी मांग है कि अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए और सजा दी जाए.' हमने अपने परिवार के सदस्यों को खो दिया है इसलिए उन्हें दंडित किया जाना चाहिए, ”

सेकेट्री ने मौत का किया खुलासा 

Meet Amar Singh Chamkila who inspired Diljit Dosanjh-Parineeti Chopra's  'Chamkila'

एक इंटरव्यू में, चमकीला के सेकेट्री, मनकू ने हत्या के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया, उन्होंने चमकीला और अमरजोत की हत्या के दर्दनाक सीन को याद करते हुए कहा, “मेरे बगल में एक व्यक्ति ने जो कुछ देखा, उसका वर्णन किया, मैं बाहर देखने से बहुत डर गया था, उन्होंने बताया , 'वहां तीन आदमी हैं, वे भांगड़ा कर रहे हैं, उन्होंने चमकीला के सीने पर एक पत्र रखा है', मैंने वह पत्र बाद में देखा, मैंने उसे पढ़ा। वह खून से लथपथ था. वे स्कूटर पर निकले. मैंने खुद ही शव उठाए”

Amar Singh Chamkila, Amar Singh Chamkila film, Amarjot, diljit dosanjh, parineeti chopra, Amar Singh Chamkila murder

Read More:

ऋतिक रोशन की वजह से टूटा था मनोज बाजपेयी का डांसर बनने का सपना?

पाकिस्तान में मुमताज़ के लिए फवाद खान ने किया पूरा रेस्टोरेंट बुक?

पिता की सज़ा को आज भी नहीं भूले विक्की कौशल, शेयर किया किस्सा

बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट की मेन्टल हेल्थ पर पड़ा था असर?

Latest Stories