Maharaj के गाने Achutham Keshavam से चला सोनू निगम की आवाज का जादू

नेटफ्लिक्स की हालिया रिलीज़ फ़िल्म महाराज, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने किया है, जिसमें नवोदित कलाकार जुनैद खान के साथ जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शरवरी ने काम किया है...

New Update
y
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नेटफ्लिक्स की हालिया रिलीज़ फ़िल्म महाराज, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने किया है, जिसमें नवोदित कलाकार जुनैद खान के साथ जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शरवरी ने काम किया है, दर्शकों द्वारा सराही गई है. आज नेटफ्लिक्स ने फ़िल्म में दिखाए गए भक्ति गीत ‘अच्युतम केशवम’ का एक सुंदर संस्करण रिलीज़ किया है. संगीत के उस्ताद सोनू निगम ने इस भक्ति गीत को गाया है जो सिनेमा में आध्यात्मिक संगीत की वापसी का प्रतीक है.

‘अच्युतम केशवम’ का खूबसूरत गायन सिर्फ़ एक गाना नहीं है, बल्कि फ़िल्म का एक ऐसा पल है जो दर्शकों के दिलों को गहराई से छूता है. सोनू निगम की मधुर आवाज़ एक भावनात्मक और अविस्मरणीय अनुभव पैदा करती है जो फ़िल्म खत्म होने के बाद भी लंबे समय तक गूंजती रहती है. इस संगीतमय सफ़र का जश्न मनाने के लिए प्रशंसकों के लिए एक ख़ास म्यूज़िक वीडियो बनाया गया है. यह वीडियो न सिर्फ़ गाने की अलौकिक खूबसूरती को दर्शाता है, बल्कि सोनू निगम की आवाज़ के गहरे प्रभाव को भी दर्शाता है. यह म्यूज़िक वीडियो ख़ास तौर पर गाने के प्रशंसकों के लिए बनाया गया है और सोनू की आवाज़ इसे गाने वाले सभी लोगों में भक्ति की भावना भर देती है.

j

महाराज इस समय भारत में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है और इसे इंडस्ट्री और आलोचकों से समान रूप से प्यार मिला है. यह फिल्म एक भूले-बिसरे नायक की अनकही कहानी है, जिसने न्याय के लिए आवाज़ उठाने का साहस किया. महाराज अब केवल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है!

hg

महाराज अब विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रहा है!

Read More

किस तरह फ्लॉप फिल्म से निपटते हैं अर्जुन कपूर, एक्टर ने किया खुलासा

अनुराग ने करण जौहर की kill को भारत की सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म बताया

परिवार के नाम रामायण बेस्ड बताते हुए सोनाक्षी ने खुद को कहा शूर्पणखा

कॉफ़ी विद करण सीज़न 9, 2025 में आएगा वापस

Latest Stories