Gadar 2 एक्टर Rohit Choudhary ने किया Hema Malini का सपोर्ट

गदर 2 अभिनेता रोहित चौधरी ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अनुभवी अभिनेत्री और संसद सदस्य हेमा मालिनी को अपना समर्थन दिया. उन्होंने मथुरा निर्वाचन क्षेत्र में अपने अभियान के दौरान उनसे मुलाकात की...

New Update
Gadar 2 actor Rohit Choudhary supports Hema Malini
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

गदर 2 अभिनेता रोहित चौधरी ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अनुभवी अभिनेत्री और संसद सदस्य हेमा मालिनी को अपना समर्थन दिया. उन्होंने मथुरा निर्वाचन क्षेत्र में अपने अभियान के दौरान उनसे मुलाकात की.

gyu

उन्होंने कहा,

"मैं हेमा जी के प्रयास में उनका समर्थन करता हूं और विश्वास करता हूं कि इस साल भी कमल खिलेगा. वह बहुत अच्छा काम कर रही है और यहां लोगों की भीड़ को देखकर मुझे यकीन है कि मथुरा उसे निराश नहीं करेगा. मेरा दृढ़ विश्वास है कि मथुरा के लोग उन्हें वोट देंगे और उनका समर्थन करेंगे."

gh

हेमा की बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल वोहरा भी उनके लिए प्रचार करने के लिए मौजूद थीं. रोहित अपने पुराने दोस्त और निर्देशक अनिल शर्मा के साथ उनसे मिलने पहुंचे. दोनों ने मथुरा के बांके बिहारी मंदिर का भी दौरा किया, जहां उन्होंने आशीर्वाद मांगा. फिटनेस के शौकीन, उन्हें अपनी पहली फिल्म गदर 2 में अपने प्रदर्शन के लिए सकारात्मक समीक्षा मिली है, जिसमें उन्होंने मेजर मलिक की भूमिका निभाई थी.

Tags : Hema Malini | Gadar 2 actor Rohit Choudhary | Gadar 2 

Read More:

ऋतिक रोशन की वजह से टूटा था मनोज बाजपेयी का डांसर बनने का सपना?

पाकिस्तान में मुमताज़ के लिए फवाद खान ने किया पूरा रेस्टोरेंट बुक?

पिता की सज़ा को आज भी नहीं भूले विक्की कौशल, शेयर किया किस्सा

बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट की मेन्टल हेल्थ पर पड़ा था असर?

Latest Stories