Kangana Ranaut अभिनीत 'Emergency' अब इस दिन होगी रिलीज़

चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत वर्तमान में जनसेवा के प्रति अपने समर्पण से लाखों लोगों को प्रेरित करने में व्यस्त हैं. पिछले महीने, प्रशंसित अभिनेत्री ने मंडी निर्वाचन क्षेत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी...

New Update
Inspired by Shakespeare's Macbeth Kangana Ranaut starrer 'Emergency' Set to Release on 6th September 2024.
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत वर्तमान में जनसेवा के प्रति अपने समर्पण से लाखों लोगों को प्रेरित करने में व्यस्त हैं. पिछले महीने, प्रशंसित अभिनेत्री ने मंडी निर्वाचन क्षेत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी के साथ अपने चुनाव अभियान के कारण अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' को स्थगित करने की घोषणा की. अब, अपनी जीत के बाद, वह 6 सितंबर 2024 को निर्धारित अपनी बहुप्रतीक्षित पीरियड पॉलिटिकल ड्रामा की रिलीज़ के लिए तैयार हैं.

ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा निर्मित 'इमरजेंसी' भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद प्रकरणों में से एक का मेगा-बजट चित्रण है. कहानी के केंद्र में अब तक के सबसे सनसनीखेज नेताओं में से एक, भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी हैं. सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स ने ‘इमरजेंसी’ की नई रिलीज डेट की पुष्टि की.

Kangana Ranaut 2

इस बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा,

"मैं विलियम शेक्सपियर के मैकबेथ से बहुत प्रेरित हूं, आपातकाल का सार वह विनाश है जो तब होता है जब महत्वाकांक्षा नैतिक बाधाओं से अनियंत्रित हो जाती है, यह निस्संदेह भारतीय लोकतंत्र का सबसे सनसनीखेज अध्याय है और मैं 6 सितंबर 2024 को दुनिया भर में इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं."

य

‘इमरजेंसी’ में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा निर्मित, फ़िल्म का संगीत संचित बलहारा ने तैयार किया है, जबकि पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं.

Read More

शाहरुख और सामंथा ,राजकुमार हिरानी की देशभक्ति फिल्म में आएंगे साथ?

सना सुल्तान bb ott 3 में जनता का जासूस है जिसके पास घर के अंदर फोन है?

जब नशे में धुत्त जैकी ने पार्टी में तब्बू को किस करने की थी कोशिश

सारा अली खान ने अंबानी का बनाया मजाक कहा "हमें रोटी के साथ सोना परोसा"

Latest Stories