जेसन शाह Heeramandi में क्रूर प्रतिपक्षी के रूप में मंत्रमुग्ध करेंगे

इस साल, भारतीय दर्शक आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज़, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार को लेकर उत्साहित हैं. प्रसिद्ध संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, ट्रेलर सस्पेंस, रोमांस और उच्च नाटक से भरी एक आश्चर्यजनक दुनिया का वादा करता है...

New Update
Jason Shah
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस साल, भारतीय दर्शक आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज़, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार को लेकर उत्साहित हैं. प्रसिद्ध संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, ट्रेलर सस्पेंस, रोमांस और उच्च नाटक से भरी एक आश्चर्यजनक दुनिया का वादा करता है. ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स ने हाल ही में ट्रेलर साझा किया, जिससे प्रशंसक उत्साहित हो गए. ट्रेलर के सबसे रोमांचक खुलासों में से एक जेसन शाह का शामिल होना था. अभिनेता, जिन्होंने विभिन्न टीवी शो और रियलिटी शो में अपने बहुमुखी प्रदर्शन से बड़े पैमाने पर प्रशंसक प्राप्त किए, हीरामंडी में अपनी भूमिका के साथ एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं.

जेसन शाह एक पुलिस इंस्पेक्टर का बेहद आकर्षक किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Jason Shah

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की सबसे बहुप्रतीक्षित श्रृंखला हीरामंडी का ट्रेलर जारी किया और इंतजार इसके लायक था, ट्रेलर में हम जेसन शाह को एक पुलिस इंस्पेक्टर के बहुत ही कठोर चरित्र में देख सकते थे जो अपने रास्ते में सभी को परेशान करता है. उनका चित्रण गहन और मनोरंजक होने का वादा करता है, जो श्रृंखला में रोमांच की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है. अपने क्रूर प्रतिपक्षी किरदार के साथ, जेसन शाह एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं. उम्मीद है कि उनका प्रदर्शन दर्शकों को एक बार फिर उनसे प्यार करने पर मजबूर कर देगा.

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार एक अभूतपूर्व श्रृंखला के रूप में आकार ले रहा है, और जेसन शाह के शामिल होने के साथ, प्रशंसकों के बीच उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है. यह सीरीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. और प्रशंसक स्क्रीन पर जेसन के शानदार प्रदर्शन को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते क्योंकि यह इंडस्ट्री में जेसन जैसे बाहरी व्यक्ति के लिए एक बड़ा कदम होगा, जिसने संजय लीला भसाली के हीरामंडी के दृष्टिकोण के माध्यम से स्क्रीन पर बड़ी उपलब्धि हासिल की.

इस बड़े प्रोजेक्ट के अलावा, जेसन शाह ने कई टेलीविज़न शो में भी काम किया है और स्क्रीन पर विभिन्न प्रकार की भूमिकाएँ निभाई हैं. उनके टेलीविज़न शो में झाँसी की रानी और बैरिस्टर बाबू शामिल हैं. इसके अलावा जेसन पार्टनर और 16 अगस्त 1947 जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं.

Read More:

ऋतिक रोशन की वजह से टूटा था मनोज बाजपेयी का डांसर बनने का सपना?

पाकिस्तान में मुमताज़ के लिए फवाद खान ने किया पूरा रेस्टोरेंट बुक?

पिता की सज़ा को आज भी नहीं भूले विक्की कौशल, शेयर किया किस्सा

बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट की मेन्टल हेल्थ पर पड़ा था असर?

Latest Stories