John Abraham और Hrithik Roshan रह चुके हैं क्लासमेट? देखें वायरल फोटो

एंटरटेनमेंट:ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम बी-टाउन के दो हैंडसम हंक हैं, जिन्हें अक्सर उनकी एक्टिंग और लुक्स के लिए पसंद किया जाता है  लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों एक्टर्स में क्या समानता है?

New Update
john.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट:ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम बी-टाउन के दो हैंडसम हंक हैं, जिन्हें अक्सर उनकी एक्टिंग और लुक्स के लिए पसंद किया जाता है  लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों एक्टर्स में क्या समानता है? खैर, ये सेलेब्स न केवल फेमस बॉलीवुड सितारे हैं बल्कि वे सहपाठी भी रह चुके हैं. एक फ्रेम में बच्चों के रूप में दोनों की प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

एक ही स्कूल में थे 

John Abraham to clash with Hrithik Roshan; Tehran and Fighter to hit  screens together on Republic Day 2023 : Bollywood News - Bollywood Hungama

ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम ने कई हिट फिल्मों का हिस्सा बनकर भारतीय सिनेमा को आगे बढ़ाया है. जबकि वे ऑडियंस का मनोरंजन करने और पागलों की तरह जिम जाने में रुचि रखते हैं, उन्होंने एक ही स्कूल और एक ही कक्षा में पढ़ाई भी की. आपकी जानकारी के लिए बता दें , दोनों सितारों ने अपनी प्राथमिक शिक्षा मुंबई के बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से प्राप्त की.

ट्विटर पर शेयर हुई फोटो 

एक ट्विटर यूज़र द्वारा शेयर की गई एक पुरानी फोटो  में एक्टर्स  को स्कूल की वर्दी पहने हुए, क्लास फोटो के लिए पोज़ देते हुए दिखाया गया है. पुरानी फोटो  में, कृष एक्टर को ऊपर से दूसरी लाइन में टाई के साथ सफेद शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है.जहां तक ​​देसी बॉयज़ स्टार की बात है, वह भूरे रंग की शर्ट पहने, और तीसरी लाइन में कोने में खड़ा होकर मुस्कुरा रहे हैं  तस्वीरें शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, ''ऋतिक और जॉन बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में सहपाठी थे, कबीर और जिम की साझेदारी बहुत पुरानी है''

फिल्मों में शुरुआत 

Hrithik Roshan Vs John Abraham: Who Raises The Mercury Level In Shirtless  Visuals Flaunting Abs? | IWMBuzz

जानकारी के लिए बता दें ऋतिक रोशन ने अपने एक्टिंग की शुरुआत  एक चाइल्ड आर्टिस्ट और कई फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में शुरू की. वही लीड रोल में वह  कहो ना प्यार है में काम किया दूसरी ओर, जॉन अब्राहम ने 2003 में बिपाशा बसु के साथ फिल्म जिस्म से इंडस्ट्री में कदम रखा वॉर 2 में दोनों स्टार्स के स्क्रीन शेयर कर सकते हैं.

War 2,War,Throwback,school photo,Pathaan,John Abraham,Hrithik Roshan,classmates,Childhood photos,Bipasha Basu

Read More:

सीरीज हीरामंडी को बकवास कहने पर ऋचा ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब

सब्यसांची की साड़ी में मेट गाला 2024 पहुंची आलिया भट्ट

फील्ड पर प्रीती ज़िंटा को पसंद है अनुष्का के पति विराट का ये अंदाज़

जब सलमान या रणबीर से शादी के सवाल पर कैटरीना ने दिया था ये करारा जवाब

Latest Stories