Novaara में हर्षोल्लासपूर्ण उत्सव: 'प्रवाह-द फ्लो' की सफलता का जश्न

बहुप्रतीक्षित लघु फिल्म "प्रवाह-द फ्लो" ने अपनी मजबूर कथा और शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। मुंबई के नोवारा में आयोजित प्रेस मीट में फिल्म की स्टार-स्टडेड कास्ट, जिसमें शरद मल्होत्रा, मनीनी डे...

author-image
By Shilpa Patil
New Update
gff
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बहुप्रतीक्षित लघु फिल्म "प्रवाह-द फ्लो" ने अपनी मजबूर कथा और शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। मुंबई के नोवारा में आयोजित प्रेस मीट में फिल्म की स्टार-स्टडेड कास्ट, जिसमें शरद मल्होत्रा, मनीनी डे और विकास भल्ला शामिल थे, ने शूट के अपने अविस्मरणीय अनुभव साझा किए। प्रतिभाशाली सिमर भाटिया द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित इस फिल्म को पहले ही प्रभावित करने वाले व्यूज मिल रहे हैं, जिससे इसकी सफलता और भी बढ़ गई है।

l

"प्रवाह-द फ्लो" की रचनात्मक शक्ति, सिमर भाटिया, ने फिल्म को जीवंत करने की अपनी यात्रा के बारे में उत्साहपूर्वक बात की। "प्रवाह-द फ्लो" बनाना एक सपने के सच होने जैसा था। कास्ट और क्रू ने अत्यधिक समर्थन किया और उनकी समर्पण प्रेरणादायक थी। दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना हमारे सभी मेहनत का सर्वोच्च इनाम है। हमें उम्मीद है कि 'प्रवाह-द फ्लो' और अधिक दर्शकों तक पहुंचे और उन्हें इसे देखने में उतना ही आनंद मिले जितना हमें इसे बनाने में मिला।"

Joyous celebration in Novara celebrating the success of Pravah-The Flow

"प्रवाह-द फ्लो" ने उद्योग के कुछ सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं को एक साथ लाया है। अपने गतिशील भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले शरद मल्होत्रा ने परियोजना के प्रति अपना उत्साह व्यक्त किया। "प्रवाह-द फ्लो" पर काम करना एक अनोखा अनुभव था। कहानी शक्तिशाली है और सिमर की दृष्टि ने इसे और भी खास बना दिया। मुझे विश्वास है कि हमारी कड़ी मेहनत प्रतिक्रिया में दिखाई दे रही है।" मनीनी डे, जिनका प्रदर्शन व्यापक रूप से प्रशंसित हुआ है, ने फिल्म की रिलीज़ को लेकर अपनी उत्तेजना साझा की। "सेट पर ऊर्जा अविश्वसनीय थी। हर दिन एक नई साहसिक यात्रा थी और इतने प्रतिभाशाली सह-कलाकारों के साथ काम करना एक आनंद था। दर्शकों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया ने हमारा दिल छू लिया है।" विकास भल्ला ने भी रचनात्मक यात्रा पर प्रकाश डाला। "शुरू से ही हमें पता था कि यह परियोजना अलग है। स्क्रिप्ट, निर्देशन और कास्ट के बीच की मित्रता ने इसे एक यादगार अनुभव बना दिया। यह देखना अद्भुत है कि लोग हमारी मेहनत की सराहना कर रहे हैं।"

Sharad_Malhotra009

प्रेस मीट केवल अनुभव साझा करने के बारे में नहीं था बल्कि फिल्म की सफलता का जश्न भी था। इसमें एक हर्षोल्लासपूर्ण केक काटने की रस्म और उसके बाद सभी उपस्थित लोगों के लिए हाई टी का आयोजन हुआ। कास्ट और क्रू ने प्रेस के साथ मिलकर अपने अनुभव साझा किए और भारी समर्थन के लिए अपना आभार व्यक्त किया।

k

फिल्म में ध्रुव धल्ला द्वारा रचित और लिखित गीत "ओ बावरे" है। इस गीत को अपनी आकर्षक धुन के लिए सराहा गया है और यह फिल्म की भावनात्मक यात्रा का अभिन्न हिस्सा बन गया है। जैसे-जैसे 'प्रवाह-द फ्लो' व्यूज और सकारात्मक समीक्षाएं हासिल करता जा रहा है, पहले से ही प्रभाव डाल रहा है, इस प्रतिभाशाली टीम और उनके प्रेरणादायक काम का भविष्य उज्ज्वल दिखता है।

Read More

शाहरुख और सामंथा ,राजकुमार हिरानी की देशभक्ति फिल्म में आएंगे साथ?

सना सुल्तान bb ott 3 में जनता का जासूस है जिसके पास घर के अंदर फोन है?

जब नशे में धुत्त जैकी ने पार्टी में तब्बू को किस करने की थी कोशिश

सारा अली खान ने अंबानी का बनाया मजाक कहा "हमें रोटी के साथ सोना परोसा"

Latest Stories