जूही बब्बर With Love, Aap ki Saiyaara के साथ रिकॉर्ड ब्रेक किया

जूही बब्बर सोनी, अपने दिग्गज एक्टर माता-पिता राज बब्बर और नादिरा बब्बर द्वारा स्थापित थिएटर ग्रुप 'एकजुट' के बेहतरीन काम को लेकर हमेशा ख़बरों में रही हैं. आज के डिजिटल युग में वे एक अनोखी उपलब्धि हासिल...

New Update
जूही बब्बर With Love, Aap ki Saiyaara के साथ रिकॉर्ड ब्रेक किया
Listen to this article
00:00 / 00:00

जूही बब्बर सोनी, अपने दिग्गज एक्टर माता-पिता राज बब्बर और नादिरा बब्बर द्वारा स्थापित थिएटर ग्रुप 'एकजुट' के बेहतरीन काम को लेकर हमेशा ख़बरों में रही हैं. आज के डिजिटल युग में वे एक अनोखी उपलब्धि हासिल करते हुए 28 जून 2024 को बांद्रा, मुंबई के शीला गोपाल रहेजा ऑडिटोरियम में, अपने बेहतरीन प्ले "With Love, Aap ki Saiyaara" को 100 वीं बार प्रदर्शित करने की भव्य तैयारी में हैं. प्ले का यह प्रदर्शन 100 सफल महिलाओं के साथ सेलिब्रेट किया जाएगा. इस नाटक में जूही सैयारा के यात्रा को बयां करती हैं, जिसे सैयारा ने अपनी किताब में लिखा है.

hg

नाटक में सैयारा की किताब का नाम  "With Love, Aap ki Saiyaara" है जिस पर प्ले का नाम भी रखा गया है. "With Love, Aap ki Saiyaara" नाटक का लेखन, निर्देशन और प्रस्तुतीकरण जूही बब्बर सोनी ने खुद किया है. इस नाटक में सैयारा को केवल एक चरित्र ही नहीं, बल्कि प्रतिरोध शीलता, दृढ़ता और आकांक्षा का प्रतीक बताया गया है. यह नाटक, 100 निरंतर मिनटों तक, दर्शकों को सैयारा के आत्म विश्लेषणात्मक सफर में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है. प्ले में जूही बब्बर का काम देखकर जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर ने कहा, "इस नाटक में जूही का बहुत उम्दा प्रदर्शन है. यह नाटक बहुत कुछ एहसास दिलाता है."  

जज

प्ले देखकर अभिनेता अनुपम खेर ने जूही की प्रसंशा करते हुए कहा,

''प्ले की भाषा पर जूही का कमांड बेहद प्रशंसनीय है. यह जूही का एक शानदार प्रदर्शन है, खूबसूरती से लिखा गया नाटक और जूही की भाषा पर उनका कमांड अद्भुत है!"

u

प्ले में जूही के बेहतरीन काम को लेकर हो रही प्रशंसा पर उन्होंने अपनी खुशी और आभार व्यक्त करते हुए कहा, "मुझे अपने दर्शकों के बिना इस सफलता की संभावना नहीं थी. उनके अडिग समर्थन और प्यार के लिए मैं बहुत खुश और बहुत ज्यादा आभारी हूँ." रोचक बात यह है कि जूही ने लॉकडाउन के दौरान इस नाटक का ऑनलाइन प्रदर्शन शुरू किया था और पैंडेमिक के बाद सफलतापूर्वक इसे स्टेज पर लाया. 

यी

28 जून 2024 का शो इस नाटक का 100वां प्रदर्शन होगा, सिर्फ 30 महीनों में, जबकि यह नाटक भारत में 35 से अधिक शहरों और लंदन में 5 शहरों में प्रस्तुत किया गया है.'

Read More

बिग बॉस 9 के कपल प्रिंस-युविका ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी की खबर

करण जौहर को चढ़ा एक्टिंग का खुमार,निर्देशकों से मांगा काम

परिवार के नाम रामायण बेस्ड बताते हुए सोनाक्षी ने खुद को कहा शूर्पणखा

कॉफ़ी विद करण सीज़न 9, 2025 में आएगा वापस