Advertisment

मिलिए 2024 की 5 सबसे शानदार और नई ऑन-स्क्रीन जोड़ियों से

2024 बॉलीवुड के लिए एक बेहतरीन साल रहा है. पहली तिमाही में सबसे बड़ी फ़िल्में रिलीज़ होने के साथ, बाकी तीन तिमाहियों में भी मनोरंजन की एक बड़ी खुराक मिलने का वादा किया गया है...

author-image
By Shilpa Patil
New Update
j
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

2024 बॉलीवुड के लिए एक बेहतरीन साल रहा है. पहली तिमाही में सबसे बड़ी फ़िल्में रिलीज़ होने के साथ, बाकी तीन तिमाहियों में भी मनोरंजन की एक बड़ी खुराक मिलने का वादा किया गया है. लेकिन इस साल जो सबसे बढ़िया बात है, वह यह है कि दर्शकों को स्क्रीन पर कुछ शानदार नई जोड़ियां देखने को मिलेंगी.

यहां बॉलीवुड की 5 नई ऑन-स्क्रीन जोड़ियां हैं जो आपके दिल की धड़कनें बढ़ा देंगी:

Sara Ali Khan-Aditya Roy Kapur - Metro Inn Dino

;

हालांकि सारा और आदित्य दोनों ही अपने-अपने मायने में विशिष्ट अभिनेता हैं, लेकिन दोनों ही अनोखे लेकिन दमदार कलाकार केवल आशाजनक ही लगते हैं.

Saiee M Manjrekar-Shantanu Maheshwari - Auron Mein Kahaan Dum Tha

y

सई एम मांजरेकर के पिछले कई बेहतरीन अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. उनके अभिनय की काफी प्रशंसा की गई और अब वह शांतनु माहेश्वरी के साथ ‘औरों में कहां दम था’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में तब्बू और अजय देवगन भी हैं.

Triptii Dimri-Kartik Aaryan - Bhool Bhulaiyaa 3

y

एनिमल के साथ राष्ट्रीय क्रश के रूप में उभरने के बाद, त्रिप्ति डिमरी ने अपने प्रशंसकों को बहुत उत्साहित कर दिया क्योंकि उन्होंने भूल भुलैया 3 के लिए कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ी बनाई. फिल्म में जोड़े की पहली झलक ने पहले ही इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है.

Varun Dhawan-Wamiqa Gabbi - Baby John

t

पोस्टर से ही फैंस वरुण धवन को इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. लेकिन इस उत्साह को और बढ़ाने वाली बात है उनकी नई लीडिंग लेडी वामिका गब्बी, जिन्होंने स्क्रीन पर कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंस दी हैं.

Vicky Kaushal-Rashmika Mamdanna - Chaava

r5

सबसे चर्चित जोड़ी, वर्तमान पीढ़ी के दो बेहद मशहूर अभिनेता बड़े पर्दे पर राज करने का वादा करते हैं. एक ऐसी केमिस्ट्री जिसे देखने के लिए हर कोई उत्सुक है, वह है रश्मिका और विक्की की फिल्म चावा.

आप किस नई बॉलीवुड जोड़ी का समर्थन कर रहे हैं?

Read More:

Bigg Boss OTT 3 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं 'वड़ा पाव गर्ल'

Shraddha Kapoor ने बॉयफ्रेंड Rahul Mody के साथ कंफर्म किया रिश्ता

अनिल कपूर ने No Entry 2,Welcome 3 में रिप्लेस किए जाने पर तोड़ी चुप्पी

Sarfira Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर आउट

Advertisment
Latest Stories