Mr.Cartwright ने Heeramandi कास्ट के साथ सफलता का जश्न मनाया

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित श्रृंखला हीरामंडी में क्रूर पुलिस इंस्पेक्टर मिस्टर कार्टराइट के जेसन शाह के किरदार ने दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से मंत्रमुग्ध कर दिया है। जैसे-जैसे हीरामंडी नई ऊंचाइयों को छू रहा है, जेसन शाह के प्रदर्शन ने सभी लड़कियों...

New Update
Mr Cartwright shows off his adorable side as he celebrates the success bash with the Heeramandi Cast
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित श्रृंखला हीरामंडी में क्रूर पुलिस इंस्पेक्टर मिस्टर कार्टराइट के जेसन शाह के किरदार ने दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से मंत्रमुग्ध कर दिया है। जैसे-जैसे हीरामंडी नई ऊंचाइयों को छू रहा है, जेसन शाह के प्रदर्शन ने सभी लड़कियों को उनका दीवाना बना दिया है और उनके चरित्र में तीव्रता और गहराई लाने की उनकी क्षमता का जश्न मनाते हुए, एक बड़ी प्रशंसक बन गई है।

Heeramandi कास्ट के साथ सफलता का जश्न मनाया

h

हीरामंडी की जबरदस्त सफलता के आलोक में, कलाकार और क्रू एक भव्य जश्न के लिए एकत्र हुए, और इस मील के पत्थर को सितारों से सजे जश्न के साथ चिह्नित किया गया। जेसन शाह ने अपने सोशल मीडिया पर कार्यक्रम के विशेष अंश साझा किए, जिससे प्रशंसकों को इस खुशी के अवसर की झलक मिली। तस्वीरों में शाह को बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन लोगों के साथ पोज़ देते हुए दिखाया गया है, जिनमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी और फरदीन खान शामिल हैं।

uy

जेसन शाह पार्टी में हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे। उन्होंने सफेद पैंट के साथ प्रिंटेड शर्ट पहनकर एक स्टाइलिश पहनावा पहना था। उनके सफेद नाइके जूतों ने उनके पहनावे में एक नया स्पर्श जोड़ा, जबकि एक चमकदार घड़ी और एक कंगन ने उनके लुक को लालित्य के संकेत के साथ पूरा किया। शाह की सहज शैली उनकी ऑन-स्क्रीन तीव्रता के लिए एकदम सही पूरक थी, जिससे साबित हुआ कि वह आसानी से कठोर और परिष्कृत दोनों लुक में महारत हासिल कर सकते हैं।

y

हीरामंडी ने निस्संदेह जेसन शाह के अब तक के करियर के शिखर को चिह्नित किया है। मिस्टर कार्टराईट के रूप में उनकी भूमिका ने न केवल एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया है, बल्कि एक शानदार प्रतिभा के रूप में उद्योग में उनकी स्थिति को भी मजबूत किया है। श्रृंखला की सफलता इसके कलाकारों और चालक दल की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है, जिन्होंने एक साथ मिलकर एक सम्मोहक कहानी बनाई है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आई है।

v

जैसे-जैसे प्रशंसक हीरामंडी की उपलब्धियों का जश्न मना रहे हैं, जेसन शाह का सितारा लगातार बढ़ता जा रहा है। मिस्टर कार्टराईट के उनके चित्रण को श्रृंखला में असाधारण प्रदर्शनों में से एक के रूप में याद किया जाएगा, जिसने दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ा और उनकी भविष्य की परियोजनाओं के लिए एक उच्च मानक स्थापित किया। अपनी निर्विवाद प्रतिभा और आकर्षक व्यक्तित्व के साथ, शाह आने वाले वर्षों में और भी बड़ी सफलता के लिए तैयार हैं।

Read More:

जिम में पंजाबी गाने पर फिर थिरके विक्की कौशल,जोश रहा एकदम हाई

रोमांटिक फिल्म में फिर साथ नज़र आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कृति सेनन?

विराट के नक्शेकदम पर चलेगी वामिका, बेटी ने शुरू किया बैट चलाना

कांस में कियारा ने किया शानदार डेब्यू,फैंस को पसंद आया कातिलाना अंदाज़

Latest Stories