नीरज पांडे ने अविनाश तिवारी की तारीफ करते हुए साथ काम करने को कहा

लैला मजनू से लेकर अब तक अभिनेता अविनाश तिवारी अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित करते आ रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस भी काफी पसंद की गई थी अब अविनाश अगली बार नीरज पांडे...

New Update
यु
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लैला मजनू से लेकर अब तक अभिनेता अविनाश तिवारी अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित करते आ रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस भी काफी पसंद की गई थी, अब अविनाश अगली बार नीरज पांडे द्वारा निर्देशित सिकंदर का मुक्कदर में नजर आएंगे. खाकी के बाद दोनों एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि नीरज अविनाश को काफी पसंद करते हैं.

गग

हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने नीरज पांडे से अविनाश तिवारी के बारे में उनके विचार पूछे. यूजर ने यह भी कहा कि अविनाश 'खाकी में शानदार थे, उनके अभिनय की हर बात शानदार थी - बॉडी लैंग्वेज, बिहारी लहजा, भावनात्मक सफर, आदि.' इस पर जवाब देते हुए नीरज ने लिखा, "वह इतने अच्छे थे कि हमने सिकंदर का मुक्कदर पर फिर से काम करने का फैसला किया, जो नेटफ्लिक्स पर आ रहा है."

जज

खैर, पहले भी अविनाश ने दर्शकों को प्रभावित किया है और अब जब वह नीरज पांडे की प्रेरणा बन गए हैं, तो भविष्य में उनके सहयोग को देखना भी रोमांचक होगा.

Read More

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद को क्यों बताया 'सबसे बदसूरत अभिनेता'

शोभिता धुलिपाला ने कल्कि 2898 ई. में इस किरदार को अपनी आवाज़ दी थी?

World Cup जितने पर बॉलीवुड ने लुटाया खिलाड़ियों पर प्यार,जाने रिएक्शन

तब्बू को आखिर क्यों लगता है मम्मी से डर

Latest Stories