Netflix और YRF की 'Maharaj' 22 देशों में ग्लोबल हिट

नेटफ्लिक्स और YRF एंटरटेनमेंट के सहयोग से बनी 'महाराज' ने 22 देशों में ग्लोबल नॉन-इंग्लिश टॉप टेन लिस्ट में जगह बना ली है। जुनैद खान, जो इस फिल्म में अपने डेब्यू रोल में नजर आ रहे हैं...

New Update
k
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नेटफ्लिक्स और YRF एंटरटेनमेंट के सहयोग से बनी 'महाराज' ने 22 देशों में ग्लोबल नॉन-इंग्लिश टॉप टेन लिस्ट में जगह बना ली है। जुनैद खान, जो इस फिल्म में अपने डेब्यू रोल में नजर आ रहे हैं, के साथ जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शरवरी (गेस्ट अपीयरेंस में) शामिल हैं। फिल्म ने रिलीज के दूसरे सप्ताह में 5.3 मिलियन व्यूज हासिल किए है।

k

जुनैद ने कहा,

"मैं अपने डेब्यू के लिए लोगों से मिले प्यार, सराहना और फीडबैक के लिए सिर्फ आभारी हूं। मैं अपने निर्माता YRF, अपने निर्देशक सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा, जयदीप सर, शरवरी, शालिनी और हर कास्ट और क्रू सदस्य को इस विशेष क्षण पर बधाई देता हूं। यह हमारी साझा जीत है। हमने एक विशेष फिल्म बनाई है जिसे नेटफ्लिक्स ने दुनिया भर में ले गए है और यह हर जगह दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित हो रहा है।"

Junaid 1 (8)

u

इस उपलब्धि के बाद, फिल्म ने तेजी से नेटफ्लिक्स की नॉन-इंग्लिश टॉप टेन लिस्ट में नंबर दो की पायदान पर जगह बना ली। 1862 के महाराज लिबेल केस पर आधारित इस फिल्म ने अपनी सम्मोहक कथा और बेहतरीन प्रदर्शन के लिए दर्शकों के साथ गहरी छाप छोड़ी है, इस अद्भुत सहयोग की ताकत को प्रदर्शित किया है।

j

'महाराज' नेटफ्लिक्स पर विशेष रूप से स्ट्रीमिंग हो रहा है!

Read More

एडेल, ड्रेक,लाना डेल रे अनंत और राधिका की शादी में देंगे परफॉर्मेंस?

बिग बॉस ओटीटी 3 से पॉलोमी दास हुईं बेघर? फैंस ने किया रिएक्

इस फिल्म में पैकअप के बाद दिव्या के लिए सेट पर वापस क्यों गए थे सलमान?

परिंदा के सेट पर डायरेक्टर ने नाना पाटेकर के क्यों फाड़ दिए थे कपड़े

Latest Stories