World Music Day पर B Praak ने बताया म्यूजिक उनके लिए क्या है

कंपोजर-सिंगर बी प्राक की एक रीजनल आर्टिस्ट से नेशनल आइकन तक की यात्रा किसी प्रेरणा से कम नहीं है। एक आर्टिस्ट के रूप में उनका विकास म्यूजिक के प्रति उनकी अटूट निष्ठा का प्रमाण है, जो दुनिया भर के दर्शकों को प्रेरित...

New Update
On World Music Day B Praak reveals what music means to him
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कंपोजर-सिंगर बी प्राक की एक रीजनल आर्टिस्ट से नेशनल आइकन तक की यात्रा किसी प्रेरणा से कम नहीं है। एक आर्टिस्ट के रूप में उनका विकास म्यूजिक के प्रति उनकी अटूट निष्ठा का प्रमाण है, जो दुनिया भर के दर्शकों को प्रेरित और प्रभावित करता है। वर्ल्ड म्यूजिक डे पर, कम्पोजर-सिंगर ने बताया कि म्यूजिक उनके लिए क्या मायने रखता है। उन्होंने यह भी व्यक्त किया कि वह अपनी यात्रा के दौरान अटूट सपोर्ट के लिए अपने फैंस के बहुत आभारी हैं।

बी प्राक ने साझा किया

जज

"अगर मेरा स्टूडियो मेरा मंदिर है, तो म्यूजिक मेरा भगवान है। अगर मेरी मां ने मुझे जन्म दिया, तो म्यूजिक ने मुझे जीवित रखा। इसने मुझे एक उद्देश्य दिया  मनोरंजन करने का और दुनिया भर में खुशी फैलाने का। मैं मेरे फैंस का आभारी हूँ, जिन्होंने इतना प्यार, सपोर्ट और सफलता दी, जिन्हें मैं अपना एक्सटेंडेड फैमिली कहता हूं, उनको धन्यवाद। अगर मुझ पर देवी सरस्वती का आशीर्वाद नहीं होता तो मैं म्यूजिक इंडस्ट्री में सफल और जीवित नहीं रह पाता। मैं जो कुछ भी हूं, उसे बनने में कई साल लग गए लेकिन मैं हर सीख और सफलता के लिए वास्तव में आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं इसी तरह की एनर्जी, कड़ी मेहनत और आशीर्वाद के साथ अपनी आगे की यात्रा जारी रखूंगा।"

कक

एक ऐसी आवाज जो रॉ इमोशन्स को उजागर करती है और दिल छूने वाली कंपोजीशन्स के साथ, बी प्राक ने इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में एक अद्वितीय जगह बनाई है। 'मन भर्र्या',  'तेरी मिट्टी' से लेकर 'बड़ा पछताओगे' जैसे कई गाने, यह पावर परफ़ॉर्मर चार्ट पर राज करने में सक्षम रहा है, जिसने उन्हें एक ऐसे कलाकार के रूप में स्थापित किया है, जिसकी सराहना की जानी चाहिए। अपनी कला के प्रति उनका समर्पण उनके द्वारा गाए गए हर नोट और उनके द्वारा कम्पोज हर मेलोडी में स्पष्ट है, जिससे वह फैंस के बीच एक फेवरेट पब्लिक फिगर बन जाते हैं और अपने कंटेम्पररीज के बीच एक सम्मानित नाम बन जाते हैं। पिछले कुछ सालों में, उनकी फैन फॉलोइंग कई गुना बढ़ गई है, जिसने उन्हें एक पैन इंडियन वर्सेटाइल सिंगर के रूप में स्थापित किया है। वर्तमान में, काम के मोर्चे पर, उनकी झोली में कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Read More

जहीर ने छुए सास के पैर,शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा के साथ दिए पोज

'मर मर के' शाहरुख ने की थी फिल्म 'कुछ कुछ होता है',फराह ने किया खुलासा

अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले में तकनीशियन का काम करते थे कमल हासन?

शत्रुघ्न सिन्हा चाहते थे सोनाक्षी सिन्हा के पति उनके साथ रहें?

Latest Stories