राजेश रोशन ‘इश्क विश्क- रिबाउंड’ के गानों से भावनात्मक रूप से खुश हैं

‘इश्क विश्क-रीबाउंड’ फिल्म के हॉट और जोशीले युवा गाने पहले से ही ट्रेंड कर रहे हैं और वायरल हो रहे हैं. संगीत के जानकार फिल्म के सह-निर्माता रमेश तौरानी (‘टिप्स’) ने बताया कि कुछ गाने या तो फिर से बनाए गए हैं...

New Update
Pashmina father Bollywood iconic composer Rajesh Roshan emotionally overjoyed with the upbeat songs of Ishq Vishk Rebound
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

‘इश्क विश्क-रीबाउंड’ फिल्म के हॉट और जोशीले युवा गाने पहले से ही ट्रेंड कर रहे हैं और वायरल हो रहे हैं. संगीत के जानकार फिल्म के सह-निर्माता रमेश तौरानी (‘टिप्स’) ने बताया कि कुछ गाने या तो फिर से बनाए गए हैं या फिर प्रतिभाशाली संगीत-निर्देशक रोचक कोहली द्वारा मूल रचनाएँ हैं. यह एक अद्भुत संयोग है कि यह संगीतमय रोमांटिक थ्रिलर फिल्म इस शुक्रवार 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है, जिसे विश्व स्तर पर ‘विश्व संगीत दिवस’ के रूप में मनाया जाता है! पहले से ही ‘फिर से बनाए गए शीर्षक गीत ‘इश्क विश्क’, फिर से बनाए गए भावुक गीत ‘चोट दिल पे लगी’ और अब फिर से बनाए गए ‘गोरे गोरे मुखड़े पे’ के ट्रैक और दृश्य चार्टबस्टर ट्रेंड कर रहे हैं.

t

इस आगामी आधुनिक-प्रेम-संबंध-विच्छेद-पुनर्प्राप्ति फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के ‘चार’ सुपर-प्रतिभाशाली कलाकार जिसमें नवोदित पश्मीना रोशन, और रोहित सराफ, नैला ग्रेवाल और जिबरान खान शामिल हैं, आत्मविश्वास से भरे हुए हैं और जब भी वे अपनी संगीतमय रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के बारे में उत्साह से बात करते हैं, तो वे ऊर्जा-वाइब्स प्रदर्शित करते हैं. चारों ने कहा कि वे हाल ही में IV-R ट्रेलर रिलीज इवेंट में भावनात्मक रूप से अभिभूत थे, जब उनके पागल प्रशंसक लगातार हाउसफुल-थिएटर के अंदर उन्हें जोर से चीयर कर रहे थे.

t

इस बीच, पश्मीना की मां श्रीमती कंचन (राजेश) रोशन, जो IV-R फिल्म के मीडिया-प्रमोशन पूर्वावलोकन कार्यक्रमों में आमंत्रित दर्शकों में मौजूद थीं, टीज़र-ट्रेलर में अपनी बेटी को बड़े पर्दे पर प्रदर्शन और नृत्य करते देख उनकी आँखों में खुशी के आँसू थे. मुझसे विशेष रूप से बात करते हुए, श्रीमती कंचन ने कहा, कि उनके प्रतिष्ठित संगीतकार पति राजेश (राजू-जी) रोशन अपनी बेटी की पहली फिल्म के सभी अद्भुत गीतों को सुनकर बहुत खुश थे. उन्होंने मुझे बताया कि राजेश-जी इस दिव्य संयोग को देखकर भावुक रूप से बहुत खुश थे कि संगीतकार के रूप में उनकी अपनी पहली दूसरी फिल्म (जूली-1975) में फिल्मफेयर पुरस्कार विजेता शानदार संगीत था, उनके स्टार-भतीजे ऋतिक रोशन की पहली फिल्म (कहो ना प्यार है-2000) में भी फिल्मफेयर पुरस्कार विजेता कालातीत संगीत था. अब स्टार-बेटी पश्मीना की पहली फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ में भी शानदार चार्टबस्टिंग संगीत (रोचक कोहली द्वारा) है.

t

पश्मीना ने यह भी कहा कि, "मेरे चचेरे भाई ऋतिक रोशन भी मेरे गुरु की तरह हैं जिन्होंने मुझे हमेशा बार-बार सलाह दी है कि मैं जो भी करूँ. मुझे उसे प्रामाणिकता के साथ करना चाहिए और उसमें अपना 100 प्रतिशत देना चाहिए. पश्मीना ने साझा किया, जिनके अपने संगीतकार पिता राजेश रोशन के सबसे पसंदीदा फ़िल्मी गीतों में ‘जब छाए मेरा जादू’,‘ना तुम जानो ना हम’ और ‘माई हार्ट इज बीटिंग’ शामिल हैं."

संगीत प्रेमियों और प्रशंसकों को टिप्स फिल्म्स के नवीनतम रिलीज़ ट्रैक 'इश्क विश्क रिबाउंड' के 'गोरे गोरे मुखड़े पे' में आधुनिक 2024 ट्विस्ट के साथ '90 के दशक के संगीत के जादू का आनंद लेने का मौका मिलेगा. यह जोशीला ट्रैक दो पीढ़ियों को जोड़ता है, जो मिलेनियल्स और आज के युवाओं दोनों को खुश करता है. हिटमेकर बादशाह और फराह खान ने एक धमाकेदार गाना पेश किया: गोरे गोरे मुखड़े पे.

u

अपने पुराने ज़माने के आकर्षण और नए आधुनिक आकर्षण के साथ, गोरे गोरे मुखड़े पे दर्शाता है कि कैसे नए गाने श्रोताओं को सुकून देते हैं और उनके साथ जुड़ते हैं. निर्माताओं ने मुखड़े में दिग्गज गायक उदित नारायण की मूल पुरानी यादों को ताजा करने वाली आवाज़ को बरकरार रखा है, और एक प्रामाणिक स्पर्श जोड़ा है जो क्लासिक को सम्मानित करते हुए इसे वर्तमान वर्ष में खींचता है.

फराह खान और बादशाह को इस बेहतरीन गाने पर साथ देखकर प्रशंसक रोमांचित हैं. उनकी गतिशील साझेदारी ने इस कालजयी धुन में एक समकालीन मोड़ डाला है, जो आज के युवाओं को आकर्षित करता है और इसे विभिन्न पीढ़ियों के संगीत प्रेमियों के लिए अवश्य सुनने योग्य बनाता है. यह पहले से ही एक अद्भुत पार्टी नंबर के रूप में उभर रहा है जो सभी डांस-प्रेमियों को गोरे गोरे मुखड़े पे की धुनों पर थिरकने पर मजबूर कर देगा!

दर्शकों के पसंदीदा बादशाह और निखिता गांधी द्वारा गाए गए इस गाने का संगीत बादशाह और हितेन ने तैयार किया है, साथ ही बादशाह ने इसके बोल भी लिखे हैं. इस पार्टी नंबर को कोई और नहीं बल्कि अनुभवी और सदाबहार फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है, जो इश्क विश्क रिबाउंड के कलाकारों के बीच उत्साह का एक नया स्तर लेकर आया है.

jh

वैसे, मूल गीत ‘गोरे गोरे मुखड़े’ फिल्म सुहाग (1994) से है और इसे आनंद-मिलिंद ने संगीतबद्ध किया था और गीत समीर के थे.

टिप्स फिल्म्स प्रस्तुत करता है, ‘इश्क विश्क-रिबाउंड’, रमेश तौरानी और जया तौरानी द्वारा निर्मित, निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, 21 जून 2024 को सिनेमाघरों में.

Read More

जब 40-50 पैपराजी तैमूर का स्कूल से कर रहे थे पीछा,सैफ का था ये रिएक्शन

रणबीर रखते हैं बेटी राहा के फैशन का ख्याल? आलिया भट्ट ने किया खुलासा

स्वरा भास्कर ने पहली बार शेयर किया बेटी राबिया का चेहरा

द टुनाइट शो में दिलजीत की 1.2 करोड़ की हीरे से जड़ी घड़ी बनी शोस्टॉपर

Latest Stories