Hari Hara Veera Mallu Part-1: Sword vs Spirit का टीज़र हुआ रिलीज़

भारतीय सिनेमा के बेहद लोकप्रिय और सबसे अधिक मांग वाले सितारों में से एक, पवन कल्याण ने अपने शानदार करियर में पहली बार एक पीरियड एक्शन एडवेंचर, हरि हर वीरा मल्लू में काम करने का फैसला किया है...

New Update
HariHaraVeeraMallu Part 1
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय सिनेमा के बेहद लोकप्रिय और सबसे अधिक मांग वाले सितारों में से एक, पवन कल्याण ने अपने शानदार करियर में पहली बार एक पीरियड एक्शन एडवेंचर, हरि हर वीरा मल्लू में काम करने का फैसला किया है. महान निर्माता एएम रत्नम अपने प्रतिष्ठित मेगा सूर्या प्रोडक्शंस पर पहले कभी न देखे गए कैनवास पर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. 17वीं शताब्दी के दौरान एक महान वीर डाकू के बारे में एक साहसिक एक्शन फिल्म होने के नाते, निर्माताओं ने विशेष रूप से अंतर्राष्ट्रीय मानक उत्पादन मूल्यों के साथ एक भव्य बजट पर चारमीनार, लाल किला और मछलीपट्टनम बंदरगाह जैसे विशाल सेट बनाए हैं.

Hari Hara Veera Mallu Part-1 Sword vs Spirit

प्रशंसक और फिल्म-प्रेमी अपने पसंदीदा स्टार के नए एक्शन अवतार को बड़े पर्दे पर पूरी महिमा के साथ मनाने के लिए फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी भारी प्रत्याशा का जवाब देते हुए, निर्माताओं ने फिल्म का एक टीज़र जारी किया है जिसमें घोषणा की गई है कि इसे दो भागों में विभाजित किया गया है. पहले भाग का शीर्षक "हरि हर वीरा मल्लू भाग -1: तलवार बनाम आत्मा" रखा गया है और कैप्शन दिया गया है, "धर्मम कोसम युद्धम" जिसका अनुवाद "न्याय के लिए युद्ध" है.

Hari Hara Veera Mallu Part-1 Sword vs Spirit

टीज़र में निर्माताओं ने पवन कल्याण उर्फ ​​​​हरि हर वीरा मल्लू के चरित्र को "एक अकेला योद्धा" के रूप में वर्णित किया है, जो उस भूमि पर "न्याय के लिए युद्ध लड़ता है" जहां गरीबों का शोषण होता है और अमीर पनपते हैं. और चरित्र बिल्कुल उन शब्दों के दृश्य प्रतिनिधित्व जैसा प्रतीत होता है. सेट की भव्यता, दृश्य गुणवत्ता और ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार एमएम कीरावनी का स्पंदित पृष्ठभूमि स्कोर; सभी थिएटरों में मंत्रमुग्ध कर देने वाले अनुभव का वादा करते हैं.

Hari Hara Veera Mallu Part-1 Sword vs Spirit

इन तत्वों को जोड़ते हुए, मुगल सम्राट के रूप में बॉबी देओल और गरीबों, पीड़ितों और जरूरतमंदों के नायक के रूप में पवन कल्याण अपनी भूमिकाओं के लिए उपयुक्त लगते हैं. दोनों अभिनेताओं की शारीरिक भाषा, उनके लिए डिज़ाइन किया गया उग्र रूप दो अभिनय शक्तियों के बीच एक महाकाव्य प्रदर्शन का वादा करता है. टीज़र रोंगटे खड़े कर देता है और हमें न्याय की लड़ाई में महान डाकू के पक्ष में होने के लिए प्रेरित करता है.

कृष जगरलामुडी

निर्देशक कृष जगरलामुडी पहले ही "कांचे", "गौतमीपुत्र सातकर्णी" और "मणिकर्णिका" जैसी यादगार ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं, जिसमें उन क्रूर नायकों को दिखाया गया है, जिन्होंने उत्पीड़कों के खिलाफ अपने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी थी. यहां तक ​​कि "हरि हर वीरा मल्लू" भी इसी तरह के एक क्रूर नायक का दावा करता है जो देश के अमीर और अत्यधिक कुटिल शासकों से लूटपाट करता है और जरूरतमंद, उत्पीड़ित गरीब लोगों को न्याय दिलाने में मदद करता है.

निर्देशक ज्योति कृष्णा

टीजर रिलीज के इस मौके पर निर्माताओं ने एक घोषणा की है कि लेखक-निर्देशक ज्योति कृष्णा... जिन्होंने पहले "एनक्कू 20 उनाक्कू 18", "नी मनसु नाकु तेलुसु", "ऑक्सीजन" जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था और "नटपुक्कगा" और "पडायप्पा" जैसी लोकप्रिय ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए लेखक के रूप में काम किया था. फिल्म की बची हुई शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम कृष जगरलामुडी की देखरेख में पूरा करने जा रही है. पूर्व प्रतिबद्धताओं और फिल्म की शूटिंग पूरी होने में अप्रत्याशित देरी के कारण.

y

फिल्म में पवन कल्याण के साथ-साथ खूबसूरत अभिनेत्री निधि अग्रवाल, उत्कृष्ट अभिनेता बॉबी देओल, सुनील, नोरा फतेही और कई अन्य लोग प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ऑस्कर विजेता संगीतकार एमएम कीरावनी फिल्म के लिए संगीत और बैकग्राउंड स्कोर तैयार कर रहे हैं. जाने-माने सिनेमैटोग्राफर ज्ञानशेखर वीएस और मनोज परमहंस सिनेमैटोग्राफी का काम संभाल रहे हैं.

Hari Hara Veera Mallu Part 1: Sword vs Spirit - Teaser

मेकर्स ने घोषणा की है कि यह फिल्म साल 2024 के अंत में रिलीज होगी.

Hari Hara Veera Mallu Cast & Crew Details: 

Featuring: Pawan Kalyan, Nidhhi Agerwal, Bobby Deol, M. Nassar, Sunil, Raghu Babu, Subbaraju & Nora Fatehi 
Producer: A Dayakar Rao
Music: MM Keeravaani
Cinematography: Gnanashekar VS, Manoj Paramahamsa
Editor: Praveen KL
Lyrics: 'Sirivennela' Seetharama Sastry, Chandrabose
Visual Effects: Hari Hara Suthan, Sozo Studios, Unifi Media, Metavix 
Production Designer: Thota Tharani
Choreography: Brinda, Ganesh
Stunts: Sham Kaushal, Todor Lazaro JuJi, Ram-Laxman, Dhileep Subbarayan, Vijay Master
Banner: Mega Surya Production

Read More:

अपने अपार्टमेंट में जान्हवी की इस हरकत को देख क्यों चिल्ला पड़ी थी ख़ुशी

पॉलिटिक्स ज्वाइन पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा "वहां भी तुम नेपोटिज्म..."

जान्हवी कपूर को थेपला और परांठे खाते समय आई मां श्रीदेवी की याद

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर शो हुआ खत्म, जल्द आएगा दूसरा सीजन

Latest Stories