पेन स्टूडियोज़ की ब्लॉकबस्टर Kasoombo होगी आल इंडिया में रिलीज़

भारत के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस में से एक, पेन स्टूडियोज़, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित गुजराती ब्लॉकबस्टर "कसूंबो" की हिंदी में ताज़ा रिलीज़ के साथ एक बार फिर पूरे भारत के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है...

New Update
Pen Studios Gujarati blockbuster Kasoombo to be released all over India
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस में से एक, पेन स्टूडियोज़, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित गुजराती ब्लॉकबस्टर "कसूंबो" की हिंदी में ताज़ा रिलीज़ के साथ एक बार फिर पूरे भारत के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है. गुजरात में अपनी अभूतपूर्व सफलता के बाद, यह फिल्म 3 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होकर देश भर के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है.

दूरदर्शी फिल्म निर्माता श्री विजयगिरी बावा द्वारा निर्देशित, "कसूंबो" एक ऐतिहासिक महाकाव्य है जो दर्शकों को 13वीं शताब्दी के उत्तरार्ध में ले जाता है, जो अलाउद्दीन खिलजी की अथक महत्वाकांक्षा का समय था. भारतवर्ष में विजय की लालसा से प्रेरित होकर, खिलजी के अत्याचार ने प्रतिरोध और वीरता की एक ऐसी कहानी को जन्म दिया जो युगों-युगों तक गूंजती रहेगी.

iyuoi

"कसूंबो" दादू बारोट और उनके 51 ग्रामीणों के समूह की प्रेरक सच्ची कहानी है, जो मंदिरों को बचाने और सनातन संस्कृति की महिमा को बनाए रखने के लिए खिलजी सेना की नापाक मनसूबो की ताकत के खिलाफ साहसपूर्वक खड़े हुए थे.

डॉ. जयंतीलाल गाडा (पेन स्टूडियोज) ने इस ऐतिहासिक कहानी को व्यापक दर्शकों तक लाने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया. उन्होंने टिप्पणी की, “हम भारत भर के दर्शकों के लिए ‘कसूंबो’ पेश करते हुए रोमांचित हैं. यह फ़िल्म केवल मनोरंजन नहीं है; यह हमारे पूर्वजों की वीरता और बलिदान को श्रद्धांजलि है, जिनकी कहानियाँ आज भी हमें प्रेरित करती हैं.''

yujy

निर्देशक विजयगिरी बावा ने फिल्म की से जुडी अनुभव पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, "'कसूंबो' के साथ, हमारा उद्देश्य गुजरात के बहादुर सनातनी योद्धाओं की विरासत और उत्पीड़न के खिलाफ उनके ऐतिहासिक रुख का सम्मान करना था. मैं इस दृष्टिकोण को जीवन में लाने में उनके अटूट समर्थन के लिए पेन स्टूडियोज़ का आभारी हूं.

भारत में रिलीज के लिए सबसे बड़ा नेटवर्क पेन मरुधर, फिल्म का हिंदी डब्ड वर्जन पूरे भारत में रिलीज के रूप में वितरित करेगा. "कसूंबो" गुजरात की साहस और बलिदान की समृद्ध विरासत के प्रमाण के रूप में खड़ा है, जो दर्शकों को भूमि को परिभाषित करने वाले कालातीत मूल्यों की याद दिलाता है. जैसे ही देश 51 ग्रामीणों और खिलजी सेना के बीच महाकाव्य संघर्ष देखने की तैयारी कर रहा है, बहादुरी और समर्पण की भावना अब पहले से कहीं अधिक गूंज रही है.

liuo

Read More:

पिता की सज़ा को आज भी नहीं भूले विक्की कौशल, शेयर किया किस्सा

बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट की मेन्टल हेल्थ पर पड़ा था असर?

Parth Samthaan और Niti Taylor बनेंगे Khatron Ke Khiladi 14 का हिस्सा?

दीपिका और रणवीर को रामलीला के लिए क्यों करना चाहिए करीना का शुक्रिया

Latest Stories