मंदाकिनी बोरा और लोकेश गर्ग की मधुर आवाज में "राम को लाने वाले आएंगे"

कार्यक्रम में श्री कपिल खन्ना (अध्यक्ष, विश्व हिंदू परिषद), श्री लोकेश मुनि जी (अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष, अहिंसा विश्व भारती), माननीय श्री श्री कृष्ण शाह विद्यार्थी जी महाराज (महामंडलेश्वर अखिल भारतीय वाल्मीकि मंदिर अखाड़ा), धर्म गुरु रंजीत महाराज जी...

New Update
Ram ko aane wale aayenge in the melodious voice of Mandakini Bora and Lokesh Garg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कार्यक्रम में श्री कपिल खन्ना (अध्यक्ष, विश्व हिंदू परिषद), श्री लोकेश मुनि जी (अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष, अहिंसा विश्व भारती), माननीय श्री श्री कृष्ण शाह विद्यार्थी जी महाराज (महामंडलेश्वर अखिल भारतीय वाल्मीकि मंदिर अखाड़ा), धर्म गुरु रंजीत महाराज जी, आचार्य शैलेश तिवारी जी (ज्योतिषाचार्य और कुबेर यंत्र सिद्ध पीठ) और श्री दर्शन कुमार जी की विशिष्ट उपस्थिति रही.

लोकेश गर्ग द्वारा निर्मित आत्मा को झकझोर देने वाले सामंजस्य का अनुभव करें

आकाशीय गूँज के साथ संगीतमय यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए, जब "राम को लाने वाले आएंगे" की मनमोहक धुन उभरेगी, जिसे दिव्य मंदाकिनी बोरा ने गाया है  और लोकेश गर्ग द्वारा निर्मित तथा प्रतिभाशाली लोकेश गर्ग द्वारा निर्मित। प्रतिभा का यह सामंजस्यपूर्ण मिश्रण दिलों और आत्माओं को समान रूप से मोहित करने का वादा करता है, जो मधुर आनंद की एक सिम्फनी प्रदान करता है।

hy

मंदाकिनी बोरा और लोकेश गर्ग की मधुर आवाज़ जटिल धुनों के माध्यम से सहजता से बुनी गई है, जो श्रद्धा और आध्यात्मिक जागृति की भावनाओं को जगाती है। प्रत्येक नोट के साथ, वे सीमाओं को पार करते हैं, श्रोताओं को खुद को एक ऐसे क्षेत्र में विसर्जित करने के लिए आमंत्रित करते हैं जहाँ संगीत एक दिव्य माध्यम बन जाता है।

;

"राम को लाने वाले आएंगे" आध्यात्मिक ज्ञान की सामूहिक यात्रा में आत्मा को ऊपर उठाने और दिलों को एकजुट करने की संगीत की शक्ति का एक वसीयतनामा है। प्रत्येक नोट के साथ, मैंने भक्ति और समर्पण के सार को प्रसारित करने की कोशिश की, श्रोताओं को दिव्य के साथ एक पवित्र संवाद में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया" मंदाकिनी बोरा कहती हैं.

ik

लोकेश गर्ग कहते हैं

"राम को लाने वाले आएंगे प्रेम का श्रम है।  सावधानीपूर्वक उत्पादन और हार्दिक समर्पण के माध्यम से, हमारा लक्ष्य एक ऐसी ध्वनि कृति बनाना था जो आत्मा से गूंजती हो। इस गीत को जीवंत करना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है”

jh

i

y

u

k

oh

y

Read More:

बॉबी ने सनी को बताया स्ट्रांग,बताया गुस्से में झटके से तोड़ी थी खिड़की

पहली नज़र में राम गोपाल वर्मा को नहीं लगा था ऋतिक रोशन बन पाएंगे हीरो?

जान्हवी कपूर को थेपला और परांठे खाते समय आई मां श्रीदेवी की याद

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर शो हुआ खत्म, जल्द आएगा दूसरा सीजन

Latest Stories