Rohit Saraf का 'Ishq Vishk Rebound' टाइटल ट्रैक आउट नाउ

रोहित सराफ के फैंस 'इश्क विश्क रिबाउंड' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपने नेशनल क्रश का जलवा देखने के लिए तैयारी कर रहे हैं. एक्टर ने अब फिल्म का टाइटल ट्रैक शेयर किया है, जिसका नाम 'इश्क विश्क प्यार व्यार' है...

New Update
y
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रोहित सराफ के फैंस 'इश्क विश्क रिबाउंड' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपने नेशनल क्रश का जलवा देखने के लिए तैयारी कर रहे हैं. एक्टर ने अब फिल्म का टाइटल ट्रैक शेयर किया है, जिसका नाम 'इश्क विश्क प्यार व्यार' है, और यह वह सब कुछ है, जिसकी हमें उम्मीद थी. जहां शाहिद कपूर अभिनीत 'इश्क विश्क' के ओजी ट्रैक में स्वीट इनोसेंस और अद्भुत डांस मूव्स थे, वहीं रोहित सराफ अपने चॉकलेटी बॉय चार्म के साथ स्क्रीन पर राज करते हैं. एक्टर, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल के साथ, अपनी ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस, बेहतरीन डांस मूव्स और शानदार केमिस्ट्री से फैंस का दिल चुराने के लिए तैयार हैं.

u

टीज़र रिलीज़ होने के बाद से,

गाने की झलक ने रोहित के फैंस और म्यूजिक एनथुसीएस्ट के बीच एक मजबूत उत्साह पैदा कर दिया था. फैंस को यकीन है कि यह फिल्म एक्टर को बॉलीवुड के अगले रोमांटिक हीरो के रूप में स्थापित करेगी. टाइटल ट्रैक फैंस को नॉस्टैल्जिक ट्रिप पर ले जाता है, और यह कहना गलत नहीं होगा कि गाने की ट्यून आपको नाचने पर उत्सुक कर देती है.

गाना 'इश्क विश्क प्यार व्यार' युवा एनर्जी को दर्शाता है और ओजी ट्रैक को एक परफेक्ट ट्रीट देता है, जो 2004 में रिलीज़ हुआ था. इसने फिल्म से लोगों की उम्मीदों को बढ़ा दिया है, जो निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित है और 21 जून को रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म के अलावा, रोहित 'मिसमैच्ड 3' में ऋषि शेखावत की भूमिका दोहराते नजर आएंगे. वह फिलहाल, शशांक खेतान निर्देशित 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वरुण धवन, जान्हवी कपूर और सान्या मल्होत्रा भी होंगे.

Read More:

संगीता बिजलानीऔर सोमी से ब्रेकअप के बाद सलमान पर नहीं पड़ा था फर्क?

30 साल पहले मिस यूनिवर्स सुष्मिता ने बेटी गोद लेने को किया याद

हेलेन संग दूसरी शादी को सलीम फैमिली के इस मेंबर को बताया था सबसे पहले

जैकलीन फर्नांडीज ने बॉडी-हगिंग गाउन से कांस में किया डेब्यू

Latest Stories