Sarfira से अक्षय कुमार और राधिका मदान स्टारर ‘Khudaya’ सोंग हुआ रिलीज़

आगामी फिल्म "सरफिरा" के लिए उत्सुकता के साथ, जंगली म्यूजिक और निर्माता - केप ऑफ गुड फिल्म्स, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और 2डी एंटरटेनमेंट "खुदाया" के साथ चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए उत्साहित हैं...

New Update
yuy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आगामी फिल्म "सरफिरा" के लिए उत्सुकता के साथ, जंगली म्यूजिक और निर्माता - केप ऑफ गुड फिल्म्स, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और 2डी एंटरटेनमेंट "खुदाया" के साथ चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए उत्साहित हैं, जो एक भावपूर्ण कव्वाली है जो प्यार और रिश्तों के संघर्षों पर आधारित है. अक्षय कुमार और राधिका मदान पर फिल्माया गया यह भावपूर्ण ट्रैक अपनी खूबसूरत धुन और मार्मिक बोलों से दिलों को छूने के लिए तैयार है. "खुदाया" आज रिलीज़ हो गया है और सभी प्रमुख प्लेटफार्मों और टाइम्स म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

सुहित अभ्यंकर, सागर भाटिया और नीति मोहन की शानदार तिकड़ी द्वारा गाया गया और सुहित अभ्यंकर द्वारा रचित "खुदाया" फिल्मों में कव्वाली की एक ताज़ा वापसी है. इस गाने का दिल को छू लेने वाला संदेश प्यार की स्थायी शक्ति को रेखांकित करता है, जो श्रोताओं को याद दिलाता है कि सच्चा प्यार सभी परीक्षणों और क्लेशों का सामना करता है. उनका सामंजस्यपूर्ण मिश्रण एक ऐसा संगीतमय अनुभव बनाता है जो सामान्य से परे है, जो इसे एल्बम का सबसे बेहतरीन ट्रैक बनाता है. "खुदाया" भावनात्मक गहराई और कथात्मक समृद्धि की एक झलक है जिसे "सरफिरा" में समाहित किया गया है. अक्षय कुमार और राधिका मदान की आकर्षक दृश्यावली इस गाने को और भी ऊंचा उठाती है, और कहानी कहने की परतों को जोड़ती है.

u

नीति मोहन ने गाने के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा,

"खुदाया गाना मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से मार्मिक अनुभव रहा है. इस गाने के मार्मिक बोल और खूबसूरत धुनें स्थायी प्रेम के सार को वास्तव में दर्शाती हैं. मैं इस बात के लिए उत्साहित हूं कि हर कोई इस कव्वाली में डाली गई भावनाओं को महसूस करे."

yy

सुहित अभ्यंकर रचनात्मक प्रक्रिया पर विचार करते हैं,

 "'खुदाया' की रचना और गायन एक गहरी भावनात्मक खोज की यात्रा रही है. यह कव्वाली मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है, और मुझे उम्मीद है कि यह श्रोताओं के साथ उतना ही जुड़ेगी जितना इसे बनाते समय हमारे साथ थी."

y

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित, सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी द्वारा संवाद, और जी.वी. प्रकाश कुमार द्वारा संगीतमय. 12 जुलाई को अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें क्योंकि 'सरफिरा' आपको महत्वाकांक्षा, दृढ़ संकल्प और सपनों की निरंतर खोज की रोमांचक यात्रा पर ले जाती है.

Read More

शर्मिला टैगोर के पहली बार बिकनी पहने पर पति मंसूर का रहा था ये रिएक्शन

करण जौहर को चढ़ा एक्टिंग का खुमार,निर्देशकों से मांगा काम

परिवार के नाम रामायण बेस्ड बताते हुए सोनाक्षी ने खुद को कहा शूर्पणखा

कॉफ़ी विद करण सीज़न 9, 2025 में आएगा वापस

Latest Stories