सौरभ गुम्बर नई अतरंगी सीरीज 'Pal Pal Dil Ke Paas' में चमके

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति के लिए जाने जाने वाले सौरभ गुम्बर नई अतरंगी सीरीज़ "पल पल दिल के पास" में एक और रोमांचक भूमिका के साथ वापस आ गए हैं। हाल ही में सोनी टीवी के "कुछ रीत जग...

New Update
;
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति के लिए जाने जाने वाले सौरभ गुम्बर नई अतरंगी सीरीज़ "पल पल दिल के पास" में एक और रोमांचक भूमिका के साथ वापस आ गए हैं। हाल ही में सोनी टीवी के "कुछ रीत जगत की ऐसी" में रौनक के किरदार में एक नकारात्मक भूमिका निभाने के बाद, सौरभ अब बिल्कुल अलग अवतार में दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

'पल पल दिल के पास' में सौरभ ने अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए कहा, "मैं इस सीरीज में रियाज का किरदार निभा रहा हूं। वह एक देखभाल करने वाला व्यक्ति है, एक पूरी तरह से सकारात्मक चरित्र है। उसे ज़ारा से एकतरफा प्यार है। यह एक समानांतर मुख्य किरदार है।"

ui

इस सीरीज ने पहले ही काफी चर्चा बटोरी है, सौरभ को पूरे शो पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है। "मैं दर्शकों के प्यार का इंतजार कर रहा हूं। शो के प्रोमो के रिलीज होने के बाद से ही हमें सकारात्मक समीक्षाएं मिल रही हैं और उम्मीद है कि आगे भी ऐसी ही प्रतिक्रियाएं मिलेंगी!" वे कहते हैं।

सौरभ के लिए मशहूर निर्माता चित्रा वकील शर्मा के साथ काम करना एक यादगार अनुभव रहा है। उन्होंने कहा, "चित्रा के साथ काम करना अद्भुत रहा है। हमेशा ऐसा लगता है जैसे आप परिवार के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कभी यह एहसास नहीं कराया कि वे निर्माता हैं, बल्कि परिवार की एक सहयोगी सदस्य हैं।"

yj

सौरभ अभिनेता के प्रदर्शन के लिए सेट पर सकारात्मक माहौल के महत्व पर भी जोर देते हैं। वे कहते हैं, "हां, मैं इस कथन से पूरी तरह सहमत हूं। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे ऐसे कलाकारों और क्रू के साथ काम करने का मौका मिला, जिन्होंने मुझे इतना सहज बनाया और मैं एक अभिनेता के तौर पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में सक्षम हुआ।"

"पल पल दिल के पास" में अपनी भूमिका के साथ, सौरभ गुम्बर अपनी प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन जारी रखते हुए, दर्शकों को एक दिलचस्प और दिल को छू लेने वाला प्रदर्शन देने का वादा कर रहे हैं।

Read More

शाहरुख और सामंथा ,राजकुमार हिरानी की देशभक्ति फिल्म में आएंगे साथ?

सना सुल्तान bb ott 3 में जनता का जासूस है जिसके पास घर के अंदर फोन है?

जब नशे में धुत्त जैकी ने पार्टी में तब्बू को किस करने की थी कोशिश

सारा अली खान ने अंबानी का बनाया मजाक कहा "हमें रोटी के साथ सोना परोसा"

Latest Stories