माँ के सामने सोनाक्षी सिन्हा ने दिए सीरीज हीरामंडी में इंटिमेट सीन?

एंटरटेनमेंट:फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की पहली स्ट्रीमिंग सीरीज़, पीरियड ड्रामा हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार, का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर हो चुका है,

New Update
sonakshis .png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट:फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की पहली स्ट्रीमिंग सीरीज़, पीरियड ड्रामा हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार, का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर हो चुका है,  सीरीज की रिलीज़ से पहले से यह चर्चा का विषय बनी हुई थी वहीँ सीरीज के बाद नयी नहीं कहानियां सभी एक्टर्स शेयर कर रहे हैं तब से इसके बारे में चर्चाएं तेज हो गई हैं और लोग शो पर अलग-अलग विचार शेयर साझा कर रहे हैं. 

रीटेक की नहीं पड़ी थी जरुरत 

Heeramandi OTT Release Date: हीरामंडी इस ओटीटी पर करें एंजॉय

हाल ही में, अभिनेता इंद्रेश मलिक ने शो के लिए जेसन शाह के साथ एक इंटिमेट सीन पर बात की. “सीन को ज्यादा रीटेक की जरूरत नहीं पड़ी, जो संतोषजनक था क्योंकि संजय सर तब तक शांत नहीं होते जब तक वह जो चाहते हैं उसे हासिल नहीं कर लेते, वह एक पूर्णतावादी हैं हालाँकि मैं उस सीन को लेकर घबराया हुआ था क्योंकि इसमें एक आदमी को दूसरे आदमी के करीब दिखाया गया था, जेसन और मैंने पहले से ही लगभग एक घंटे तक इस पर चर्चा की और फिर प्रवाह के साथ आगे बढ़े ”

एक्ट्रेस की मां थी मौजूद 

Actor Indresh Malik reflected on filming an intimate scene with co-star Jason Shah for Heeramandi, highlighting director Sanjay Leela Bhansali’s meticulous approach to filmmaking.

इसके अलावा उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा से जुड़ी एक घटना को भी याद किया, जिसके साथ उन्होंने कई सीन साझा किए थे “एक सीन के दौरान, सोनाक्षी जी को अपने पैरों से मेरा सिर पकड़ना था. उनकी मां पूनम सिन्हा जी भी मौजूद थीं, जिससे मुझे थोड़ा अच्छा महसूस हुआ. हालाँकि, सोनाक्षी ने मुझे आश्वस्त किया, उन्होंने मुझे होश में न रहने के लिए कहा, मुझे आराम करने के लिए कहा, मुझे सहज बनाया और कहा कि वह जरूरी काम करेगी शो के सेट से मेरी बहुत प्यारी यादें हैं"

Heeramandi, Indresh Malik, Sonakshi Sinha, Heeramandi series, heeramandi the diamond bazaar, indresh malik heeramandi, indresh malik serials, indresh malik movies and tv shows, sonakshi sinha heeramandi, sonakshi sinha series, sanjay leela Bhansali, sanjay leela Bhansali Netflix

Read More:

बॉबी ने सनी को बताया स्ट्रांग,बताया गुस्से में झटके से तोड़ी थी खिड़की

हीरामंडी के सेट पर अदिति राव को क्यों चिढ़ाते थे संजय लीला भंसाली

जान्हवी कपूर को थेपला और परांठे खाते समय आई मां श्रीदेवी की याद

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर शो हुआ खत्म, जल्द आएगा दूसरा सीजन

Latest Stories