पेरिस 2024 में डियोर हाउते कॉउचर शो में शामिल होंगी Sonam Kapoor

सोनम कपूर, जो भारत में फैशन का अंतिम शब्द मानी जाती हैं, पेरिस में डियोर के हाउते कॉउचर फॉल/विंटर शो में शामिल होने के लिए जा रही हैं, जो की 24 जून को आयोजित होने वाला है. सोनम इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में...

New Update
Sonam Kapoor is Only Indian to Attend Dior Haute Couture Show in Paris 2024
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनम कपूर, जो भारत में फैशन का अंतिम शब्द मानी जाती हैं, पेरिस में डियोर के हाउते कॉउचर फॉल/विंटर शो में शामिल होने के लिए जा रही हैं, जो की 24 जून को आयोजित होने वाला है. सोनम इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में आमंत्रित होने वाली एकमात्र भारतीय सेलिब्रिटी हैं, जहां विश्व भर से फैशन के सबसे बड़े नाम शामिल होंगे.

मीडिया द्वारा व्यापक रूप से ग्लोबल फैशन आइकन और पश्चिम के लिए भारत की सांस्कृतिक एम्बेसडर मानी जाने वाली सोनम, इस सुपर लक्जरी फैशन हाउस, डियोर के नवीनतम कॉउचर मास्टरपीस के अनावरण में मौजूद होंगी.

इक

सोनम ने पेरिस फैशन वीक, किंग चार्ल्स का राज्याभिषेक, यूके प्रधानमंत्री ऋषि सुनक द्वारा आयोजित भारत-यूके रिसेप्शन और कान फिल्म फेस्टिवल जैसे प्रमुख अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों में अपनी स्टाइलिश उपस्थिति से वैश्विक दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है, जिसमें वह फ्रेंच रिवेरा में शामिल होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री थीं.

हाल ही में, ईवनिंग स्टैंडर्ड द्वारा सोनम को पिछले दशक की यूके की सबसे बेहतरीन पोशाक पहने हुए में से एक माना गया था. सोनम ने प्रतिष्ठित टेट मॉडर्न म्यूजियम की साउथ एशिया एक्विजिशन कमेटी में शामिल होने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं.

जज

कई प्रमुख वैश्विक फैशन इवेंट्स में, सोनम ने भारत और भारतीय कारीगरी का प्रतिनिधित्व करना सुनिश्चित किया है. उन्होंने अकेले ही भारत में फैशन को फोकस में लाया है. हाल ही में एक वैश्विक फैशन रिपोर्ट के अनुसार, सोनम उन हस्तियों की सूची में शामिल थीं जैसे ज़ेंडाया, काइली जेनर, केंडल जेनर, ब्लैकपिंक, बीटीएस आदि, जिन्होंने 2023 में लक्जरी फैशन ब्रांड्स के लिए सबसे ज्यादा प्रभाव डाला था!

काम के मोर्चे पर, सोनम दो प्रमुख परियोजनाओं के लिए तैयार कर रही हैं, जिनके विवरण आने वाले महीनों में घोषित किए जाएंगे.

Read More

जहीर ने छुए सास के पैर,शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा के साथ दिए पोज

'मर मर के' शाहरुख ने की थी फिल्म 'कुछ कुछ होता है',फराह ने किया खुलासा

अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले में तकनीशियन का काम करते थे कमल हासन?

शत्रुघ्न सिन्हा चाहते थे सोनाक्षी सिन्हा के पति उनके साथ रहें?

Latest Stories